boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

 जन अनुशासन कफ्र्यू में बेवजह घूमने वालों पर होगी कार्रवाई- एएसपी ज्येष्ठा मैत्रेी

 जन अनुशासन कफ्र्यू में बेवजह घूमने वालों पर होगी कार्रवाई- एएसपी ज्येष्ठा मैत्रेी

 भीलवाड़ा हलचल। कोरोना के बढ़ते संक्रमण  को लेकर राज्य सरकार के आदेश से जन अनुशासन कफ्र्यू से पहले शहर सहित जिलेभर में पुलिस ने रूट मार्च निकाल कर लोगों को कोरोना गाइड लाइन की पालना करने की अपील की। 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी ने शहर का दौरा किया।  इस दौरान उन्होने दुकानदारों से कोरोना गाइड लाइन की पालन करने के साथ रविवार को अपने प्रतिष्ठान बन्द रखने का आह्वान भी किया। वहीं पुलिस ने भी कफ्र्यू की पालना करवाने के लिए शहर के प्रमुख चौराहों पर बैरिकेटिंग भी की है। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुये मैत्रेयी ने कहा कि कफ्र्यू को लेकर पुलिस-प्रशासन ने सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली है। उन्होंने कहा कि जंगल में आग की तरह से कोरोना फैल रहा है। इसी को देखते हुये राज्य सरकार ने वीकेंड कफ्र्यू लगाने के आदेश जारी किये हैं। उन्होंने भीलवाड़ा पुलिस की ओर से आमजन से अपील करते हुये कहा कि आप, हमें  ऐसा मौका न दे कि हम चालान काटे। आम, जिम्मेदार नागरिक की तरह घरों में रहे, सुरक्षित रहें। बच्चों और वृद्धजनों को घर में रखें। एएसपी मैत्रेयी ने कहा कि बेवजह घूमने वालों पर पुलिस कार्रवाई करेगी। 
उधर, मांडल में थाना प्रभारी मुकेश वर्मा, मांडल में थाना प्रभारी सुरेश चौधरी, पारोली में राधा अहीर, बनेड़ा में नंदलाल रिणवा, जहाजपुर में राजकुमार नायक, पंडेर में स्वागत पांडया सहित जिलेभर के थाना प्रभारियों ने अपने-अपने थाना सर्किल में रूट मार्च कर आमजन से वीकेंड लोकडाउन की पालना करने की अपील की। साथ ही जिले के थाना प्रभारियों ने सोशल मीडिया पर भी एक संदेश वायरल कर आमजन से मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने और बिना जरुरी कार्य घरों से नहीं निकलने की अपील की है। 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers