boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

दिलीप कुमार अस्पताल में एडमिट

दिलीप कुमार अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार अस्पताल में एडमिट हैं. सायरा बानो ने जानकारी दी कि उन्हें स्वास्थ्य कारणों की वजह से यहां रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस खबर को जानने के बाद से ही फैंस घबरा गए है, लेकिन उन्हें बता दें कि डरने की कोई बात नहीं है. दिलीप कुमार आज ही डिस्चार्ज हो सकते है.

दरअसल, दिलीप कुमार स्वास्थ्य कारणों के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए एडमिट हुए हैं. ईटाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस औऱ उनकी पत्नी सायरा बानो ने बताया कि ‘दिलीप कुमार साहब तेजी से ठीक हो रहे हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.‘

वहीं, कुछ समय पहले ही दिलीप कुमार ने देश में कोरोना के कहर को देखते हुए सभी के ठीक होने की दुआएं की थी. उन्होंने लिखा था, 'सभी के लिए दुआएं.' उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया था और उनकी सलामाती के लिए दुआ मांगी थी. बता दें कि देश में अब तक कोरोना की वजह से कई जानें गई है. इसकी चपेट में बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आ चुके है.

गौरतलब है कि पिछले साल दिलीप कुमार ने अपने दोनों भाईयों एहसान खान और असलम खान को खोया था. एहसान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उन्होंने अंतिम सांस ली थी. बता दें कि उनके दोनों भाई कोरोना संक्रमित पाए गए थे.