boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

अभिभाषक संस्था शाहपुरा ने एडवोकेट व्यास के निधन पर सौंपी सहायता राशि

अभिभाषक संस्था शाहपुरा ने एडवोकेट व्यास के निधन पर सौंपी सहायता राशि

शाहपुरा (मूलचंद पेसवानी)। अभिभाषक संस्था शाहपुरा ने वरिष्ठ अधिवक्ता व संस्था के सदस्य अनिल व्यास के असामयिक निधन पर अभिभाषक संस्था शाहपुरा की ओर से 50000 रुपए की सहायता राशि संस्था के अध्यक्ष एडवोकेट मोहम्मद शरीफ के नेतृत्व में कार्यकारिणी ने आज उनके घर जाकर परिजनों को चेक सौंपा। प्रेस प्रवक्ता राहुल पारीक ने बताया कि अभिभाषक संस्था शाहपुरा ने यह निर्णय ले रखा है कि किसी भी संस्था के सदस्य के निधन पर उनको संस्था की ओर से 50000 की राशि प्रदान की जाती है। बार कौंसिल ऑफ राजस्थान से यह राशि बिल्कुल अलग अभिभाषक संस्था शाहपुरा द्वारा ही दी जाती है।
संस्था के वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल  व्यास का निधन शाहपुरा बार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति के रूप में है जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती है। 
संस्था के अध्यक्ष मोहम्मद शरीफ ने कहा कि अनिल व्यास ने संस्था का संविधान लिखा तथा संस्था को रजिस्टर्ड कराया और संस्था जिस मुकाम पर है उसमें उनका बहुत बड़ा योगदान है और सहायता राशि प्रदान करने का निर्णय भी उनकी पहल थी।
आज राशि देने के मौके में दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल शर्मा, उपाध्यक्ष सुनील शर्मा ,सचिव तेज प्रकाश पाठक ,सह सचिव कमलेश मुंडेतिया, कोषाध्यक्ष आशीष भारद्वाज, पुस्तकालय अध्यक्ष किशन खटीक व अधिवक्ता दीपक पारीक, नमन ओझा, विवेक  दाधीच, अविनाश जीनगर सोहेल खान उपस्थित रहे।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers