boltBREAKING NEWS

आठ साल की बच्ची को कुचलने के बाद गुस्साये लोगों ने फूंकी पिकअप, चालक को भी फैंका आग में

आठ साल की बच्ची को कुचलने के बाद गुस्साये लोगों ने फूंकी पिकअप, चालक को भी फैंका आग में

आलीराजपुर में एक पिकअप वेन ने 8 साल की बच्ची को कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई करते हुए पिकअप में आग लगा दी, फिर ड्राइवर को भी उसी आग में फेंक दिया। बुरी तरह झुलसे ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग ड्राइवर से मारपीट करते और वाहन में आग लगाते दिख रहे हैं।

 ड्राइवर मगन सिंह (37 साल) निवासी जामली जोबट को भाबरा के शासकीय अस्पताल लाया गया। उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे गुजरात के दाहोद रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ड्राइवर मगन सिंह अपने परिवार में अकेला ही कमाने वाला सदस्य था। उसके परिवार में पत्नी, तीन छोटे बच्चे और बूढ़े माता-पिता हैं।

 पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 7-8 बजे के बीच ग्राम छोटी पोल में एक पिकअप ने बच्ची को रौंद दिया। घटना के बाद ग्रामीणों ने ड्राइवर से मारपीट करते हुए वाहन में आग लगा दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। SDM किरण अंजना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।