boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

मंत्री आंजना व विकास अधिकारी के आश्वासन के बाद उंखलिया के युवाओं ने अनशन तोड़ा

मंत्री आंजना व विकास अधिकारी के आश्वासन के बाद उंखलिया के युवाओं ने अनशन तोड़ा

निम्बाहेड़ा (हलचल)। उंखलिया पंचायत में जारी जल संकट में ग्रामवासियों की किसी तरह की मदद ना करने व ग्रामवासियों द्वारा प्रधान सहित सरपंच से मदद मांगने पर वोट नहीं तो काम नहीं जैसे बयान देने के विरोध में उंखलिया के युवाओं द्वारा अनशन आज सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना व विकास अधिकारी के आश्वासन के बाद अनशन समाप्त किया।
जुगल धाकड़ ने बताया कि जल संकट से जूझ रहे उंखलिया ग्राम पंचायत के निवासियों की ओर से प्रधान व सरपंच से जल संकट दूर करने की मांग की तो दोनों ने कहा कि जिस मोहल्ले से हमें वोट नहीं मिले, वहां पानी नहीं मिलेगा। इस बात से गुस्सा होकर गांव के युवा कैलाश धाकड़ के नेतृत्व में पंचायत भवन के बाहर धरने व अनशन पर बैठ गए। इसी बीच ग्रामवासियों के धरने को निम्बाहेड़ा युवा कांग्रेस व एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भी समर्थन दे दिया। धरने की सूचना जब सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना को मिली तो उन्होंने बीडीओ को जल समस्या हल करने के निर्देश दिए। बीडीओ ने अपने प्रतिनिधि पंचायत समिति एईएन अनिल जैन व जेटी लक्ष्मीनारायण को मौके पर भेजा व ग्रामवासियों से मांगों पर चर्चा की। अधिकारियों ने चर्चा के बाद जल संकट से जूझ रही उंखलिया पंचायत के ग्रामवासियों को जल्द से जल्द राहत दिलाने का आश्वासन दिया। अधिकारियों का आश्वासन मिलने पर ग्रामवासी धरना व अनशन खत्म करने को राजी हुए। एईएन व जेटी ने कैलाश धाकड़ को जूस पिला व माला पहना अनशन खत्म करवाया।
इस अवसर पर जुगलकिशोर धाकड़, नवीन धाकड़, जमनालाल रावल, प्रेमचंद रावल, पप्पू धाकड़, लाल धाकड़, बबलू सेन, गौरीलाल धाकड़, राजपालसिंह, विक्रम धाकड़, अरविंद अहीर सहित ग्रामीण मौजूद थे।