boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

प्रेमिका की मौत के बाद नाबालिग प्रेमी ने भी दी जान, दसवीं की पढ़ाई के दौरान हुआ था प्यार

प्रेमिका की मौत के बाद नाबालिग प्रेमी ने भी दी जान, दसवीं की पढ़ाई के दौरान हुआ था प्यार

 बांसवाड़ा ।जिले में 10वीं कक्षा की छात्रा की मौत के बाद उसके कथित नाबालिग प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी। गुरुवार देर रात महात्मा गांधी अस्पताल में उसने अंतिम सांस ली। दो दिन पहले पाटन थाना क्षेत्र के नलवई गांव में के एक कुएं में छात्रा का शव मिला था। घरवालों ने शक के आधार पर कथित प्रेमी के बाहर लड़की का शव रखकर प्रदर्शन किया। आदिवासी परंपरा के अनुसार दोनों पक्षों में चार लाख रुपए मौताणा (किसी भी विवाद पर तय होने वाली राशि) देने पर सुलह हो गई थी। यह राशि युवक के परिजनों को अदा करनी होती है।

लड़की के घरवालों ने किया था प्रदर्शन
पुलिस के मुताबिक छोटी सरवा स्कूल में 10वीं कक्षा का स्टूडेंट उदय सिंह (17) पुत्र मंगला गुरुवार को जहर खाने के बाद अचेत हो गया। उसे जिले के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। इससे पहले परिवार उसे छोटी सरवा से बाजना (एमपी) अस्पताल लेकर गया था। इधर, शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद पाटन थाना पुलिस ने लड़के का शव उसके पिता को सौंपा। दरअसल पूरे मामले की शुरुआत बुधवार को पाटन थाना क्षेत्र के नलवई गांव में कुएं में एक लड़की का शव मिलने के बाद हुई। यह लड़की छोटी सरवा स्कूल में दसवीं की छात्रा थी। कुएं से छात्रा का शव मिलते ही उसका परिवार भड़क गया। आक्रोशित परिवार लड़की का शव लेकर उसके प्रेमी के घर छोटी सरवा की ओर जाने लगा। तभी पाटन थानाधिकारी हरिशंकर कटारा एवं गांव के सरपंच ने परिवार को बीच में रोक लिया। गुस्साए परिवार वाले शव सड़क पर रख प्रदर्शन करने लगे। वहीं गांव के कुछ लोगों ने कथित प्रेमी उदयसिंह के घर पर चढ़ाई की और पथराव किया। तब लड़के का परिवार मौके से जान बचाकर भागा। इसके बाद पंचों की उपस्थिति में दोनों पक्षों के बीच चार लाख का मौताणा तय हुआ। 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers