boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

बेटे की मौत के बाद दो बेटियों सहित फंदे पर झूले मां- बाप

 बेटे की मौत के बाद दो बेटियों सहित फंदे पर झूले मां- बाप

सीकर. जिले के राधाकिशनपुरा इलाके में  चार सदस्यों द्वारा आत्महत्या कर लेने पर सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार राधाकिशनपुरा में पुरोहितजी की ढाणी निवासी हनुमान सैनी (45) ने अपनी पत्नी तारादेवी (40 )और दो बेटियों पूजा (22) व अन्नु (20) के साथ फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव को फंदे से उतारकर एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घटना स्थल से सुसाइड नोट मिलने की जानकारी भी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
मृतक हनुमान सैनी का पत्नी, दो बेटियों व एक बेटे सहित पांच सदस्यों का परिवार था। लेकिन, पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे बेटे अमर की कुछ महीने पहले ही स्टेडियम में दौड़ते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद से ही परिवार अवसाद में था। जिसमें बाकी चारों सदस्यों की आत्महत्या के बाद अब पूरा परिवार ही खत्म हो गया।
मृतक हनुमान सैनी भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी का भतीजा है। जो उनके छोटे भाई का बेटा था। पुरोहितजी की ढाणी में उनके घर भी पड़ौस में थे। हनुमान सैनी सरकारी स्कूल में चतुर्थश्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत था।

...तो मिली जानकारी
चारों की आत्महत्या की भनक पड़ौसी तक को नहीं हुई। शाम को जब दूध वाला उनके घर आया तो उसे कोई नहीं दिखा। फोन करने व पास पड़ौस में पूछने पर भी कोई जानकारी नहीं मिलने पर उसने घर का दरवाजा खोलकर देखा। जिसमें सामने ही चारों के शव फंदे से झूलते हुए देखकर वह सन्न रह गया। चीखने चिल्लाने पर नजदीकी लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu