boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

कृषि बजट 2022-23 आमुखीकरण कार्यशाला आयोजित

कृषि बजट 2022-23 आमुखीकरण कार्यशाला आयोजित

भीलवाडा BHN

कृषि बजट 2022-23 आमुखीकरण कार्यशाला का जिला स्तर पर जिला कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर आशीष मोदी की अध्यक्षता में आयोजन किया गया। आमुखीकरण कार्यशाला में मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद, जिला प्रमुख, जिले के विधायक, पंचायत समितियों के प्रधान, जिला परिषद के सदस्य, एनजीओ प्रगतिशील कृषक और सहभागी विभागों द्वारा 65 प्रतिभागियों में भाग लिया गया।
सर्वप्रथम उपनिदेशक कृषि विस्तार रामपाल खटीक ने कार्यशाला में पधारे सभी महानुभावों का स्वागत कर शुरुआत की और विभाग से संबंधित एवं कृषि बजट से संबंधित समस्त जानकारियां विस्तृत रूप पीपीटी के माध्यम से प्रस्तुत की। साथ ही उद्यान विभाग, सहकारी विभाग, ऊर्जा विभाग, पशुपालन विभाग, पंचायत राज एवं ग्रामीण विकास विभाग द्वारा पीपीटी प्रेजेंटेशन किया।
अंत में जिला कलक्टर ने ब्लॉक लेवल पर कार्यशाला आयोजित करने के निर्देश दिए।
कार्यशाला में सभी सरपंच, वार्ड पंच, पंचायत समिति सदस्य और अधिक से अधिक कृषकों की भागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। राज्य स्तर से गोपाल लाल कुमावत संयुक्त निदेशक कृषि आमुखीकरण कार्यशाला में उपस्थित सभी सहभागियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया और कार्यशाला का समापन किया।