boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

भारत बंद को लेकर अजमेर प्रशासन अलर्ट, पूरे जिले में कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए

भारत बंद को लेकर अजमेर प्रशासन अलर्ट, पूरे जिले में कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए

अजमेर सोमवार को प्रस्तावित भारत बंद के तहत अजमेर बंद को लेकर प्रशासन अलर्ट है. जिले में शांति और कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए जिला कलेक्टर अंश दीप ने क्षेत्रवार कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं. अजमेर एडीएम सिटी और प्रशासन को प्रभारी बनाया है. केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में विभिन्न संगठनों ने 20 जून को बंद का आह्वान किया है. इसे ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने पूरे जिले में सुरक्षा के सख्त  इंतजाम किए हैं. 

मामले से जुड़ी एहम जानकारियां 
ब्यावर क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट राहुल जैन, नगर परिषद आयुक्त रणजीत सिंह गोदारा व तहसीलदार को कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है. किशनगढ उपखंड क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट किशनगढ़, तहसीलदार किशनगढ, तहसीलदार अरांई को तथा पुष्कर उपखंड क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट पुष्कर और तहसीलदार पुष्कर को, टॉडगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट टॉडगढ़, तहसीलदार टॉडगढ़ को कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है.

केकड़ी उपखंड क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट केकड़ी एवं तहसीलदार केकड़ी, नसीराबाद उपखंड क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट, तहसीलदार नसीराबाद को, मसूदा उपखंड क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट, तहसीलदार मसूदा को, पीसांगन उपखंड क्षेत्र के लिए एसडीएम व तहसीलदार पीसांगन को, भिनाय उपखंड क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट, तहसीलदार भिनाय को, सरवाड़ उपखंड क्षेत्र के लिए उपखंड मजिस्ट्रेट व तहसीलदार सरवाड़ तथा रूपनगढ उपखंड क्षेत्र के लिए एसडीएम व तहसीलदार रूपनगढ को कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है.

ब्यावर व्यापार संघ ने जताया विरोध
अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे उग्र आंदोलन के तहत बंद के आह्वान पर ब्यावर व्यापार संघ  ने विरोध जताया है. व्यापार संघ ने बयान जारी कर सभी व्यापारियों से अपील की है कि सोमवार को सभी अपने प्रतिष्ठान खुले रखें. सभी व्यापारी निडर होकर अपना व्यापार करें. यदि कोई प्रदर्शनकारी प्रतिष्ठान बंद करने का दबाव बनाए या जबरन बंद करवाए तो तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दे.