boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

फिल्म में अक्षय कुमार पर है चार बहनों की जिम्मेदारी, जानिए कौन हैं ये एक्ट्रेसेस

फिल्म में अक्षय कुमार पर है चार बहनों की जिम्मेदारी, जानिए कौन हैं ये एक्ट्रेसेस

हाल ही में फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें अक्षय और उनकी चार बहनों की झलक देखने मिली है.

खिलाड़ी अक्षय कुमार  की फिल्म रक्षाबंधन को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अब एक अलग ही चर्चा शुरू हो गई है. फैंस यह जानना चाह रहे हैं कि ट्रेलर में नजर आ रही चार फीमेल स्टारकास्ट कौन हैं. जैसा कि सभी जानते हैं, यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसकी कहानी भाई बहनों के इर्द गिर्द घूमती है. चलिए जानते हैं उनके बारे में...


सादिया खतीब  'रक्षा बंधन' में सादिया खतीब अक्षय कुमार की बहन बनी हैं. आपने सादिया को इससे पहले विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' में देखा होगा, जो उनकी डेब्यू फिल्म थी. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं.


स्मृति श्रीकांत: 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार की बहन के रोल में दिखने वाली एक्ट्रेस स्मृति श्रीकांत एक मॉडल भी हैं. इसी के साथ वह एक फिटनेस फ्रीक भी कही जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनके वर्कआउट की झलक देखने मिलती है. 


शाहजमीन कौर: शाहजमीन कौर भी 'रक्षा बंधन' फिल्म में अक्षय कुमार की बहन की भूमिका में हैं. यह उनकी बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है. उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल से यह मालूम पड़ता है कि उन्हें सिंगिंग, डांसिंग और एक्टिंग का काफी शौक है.


दीपिका खन्‍ना : मुंबई की रहने वाली दीपिका खन्ना कई TV शोज में काम कर चुकी हैं और अब वह अक्षय कुमार के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर एक अलग पहचान बनाने के लिए तैयार हैं.