boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

दुल्हन लेकर लौटे सारे बारातियों को करानी होगी कोरोना जांच

दुल्हन लेकर लौटे सारे बारातियों को करानी होगी कोरोना जांच

चंबा : भटियात इलाक़े के एक गांव से ऊना गए सभी बारातियों की संक्रमण-जांच कराई जाएगी. अफ़सरों ने हिदायत दी है कि बारातियों के अलावा पड़ोसियों को भी कोविड़ टेस्ट कराना होगा. दूल्हे ने एसडीएम को लिखकर दिया है कि ब्याह में शामिल हुए सभी लोगों की जांच रिपोर्ट प्रशासन को उपलब्ध कराएगा.

बृहस्पतिवार को हुई निकली बारात में ज़रूरत से ज्यादा लोगों की भीड़ होने पर नायब तहसीलदार ने उन्हें डांट भी लगाई थी. शुक्रवार को दोपहर के समय ऊना से दुल्हन लेकर बारात वापस लौट आई. दूल्हे ने इस मामले की जांच करने पहुंचे अफ़सरों को शादी में शामिल लोगों की लिस्ट देकर बताया है कि कुछ लोगों के टेस्ट की रिपोर्ट शादी के पहले की है और कुछ लोग शनिवार को सैंपल देंगे. अफ़सरों ने ब्याह वाले घर के साथ ही आस-पास लगे हुए घरों के मालिकों को भी कोविड़ टेस्ट कराकर अपनी रिपोर्ट पंचायत सदस्य के ज़रिये भेजने को कहा है.

एसडीएम बचन सिंह ने बताया कि दूल्हे ने बीस लोगों की लिस्ट उन्हें दी है, जिनके टेस्ट शनिवार को टेस्ट कराएंगे. समारोह के मुखिया सहित करीब एक सौ पड़ोसियों को भी एहतियातन जांच कराने को कहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही गांव को कंटेनमेंट ज़ोन बनाने या फिर सील करने बारे में फ़ैसला किया जाएगा.