boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

अंबालाल का अपहरण, कर्नाटका ले जा रहे थे अपहरणकर्ता, नाकाबंदी में चढ़े पुलिस के हत्थे

अंबालाल का अपहरण, कर्नाटका ले जा रहे थे अपहरणकर्ता, नाकाबंदी में चढ़े पुलिस के हत्थे

 भीलवाड़ा हलचल। जिले के प्रतापपुरा गांव के एक व्यक्ति को कार से आये चार लोगों ने अपहरण कर लिया। अपहरण की इस वारदात से जहां ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं सकते में आई पुलिस ने नाकाबंदी की गई। पुर थाना पुलिस ने चार अपहरणकर्ताओं को कार सहित दबोच कर अपर्हृत व्यक्ति को मुक्त करवा आसींद पुलिस के सुपुर्द कर दिया, जहां पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर वारदात में काम ली गई क्रेटा गाड़ी जब्त कर ली। 

आसींद थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने हलचल को बताया कि 5 अप्रैल की रात आठ बजे आसींद पुलिस को टेलीफोन से सूचना मिली कि प्रतापपुरा निवासी अंबालाल गुर्जर का गांव में ही गोकुल डेयरी के पास से क्रेटा कार में आये चार लोगों ने अपहरण कर लिया और फरार हो गये। 
अपहरण की इस सूचना पर आसींद पुलिस ने पुलिस कंट्र्रोल रूम को सूचना  दी। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के आदेश से जिले के साथ ही पड़ौसी जिलों में नाकाबंदी करवा दी।  एएसपी सहाड़ा चंचल मिश्रा ने मॉनिटरिंग की। डीएसपी आसींद रोहितकुमार मीणा के निर्देशन में मांडल, हमीरगढ़, पुर थाना पुलिस तलाश में जुट गई। 
इस बीच, सूचना मिली कि अपहरणकर्ताओं की कार गंगरार टोल से यूटर्न कर पुन: भीलवाड़ा की ओर रवाना हो गई। इस पर मांडल थाना प्रभारी गंगरार की ओर रवाना हुये।हमीरगढ़ थाना प्रभारी ने उक्त क्रेटा वाहन  स्वरुप गंज चौकी से निकल कर भीलवाड़ा की ओर जाने पर पीछा किया। इसके चलते अपहरणकर्ता वाहन को शहर की ओर भगा ले गये। आखिरकार इस कार को पुर थाना प्रभारी मुकेश वर्मा के नेतृत्व में पुर ओवरब्रिज के नीचे की गई नाकाबंदी में रोक लिया गया। पुर पुलिस ने चारों अपहरणकर्ताओं को दबोच कर अपर्हृत व्यक्ति को मुक्त करवा दिया। बाद में पीडि़त व चारों आरोपितों को आसींद पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। जहां पूछताछ के बाद पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर अपहरण के काम ली गई क्रेटा को जब्त कर लिया। 

ये अपहरणकर्ता चढ़े पुलिस के हत्थे
प्रभुलाल पुत्र हालुराम गुर्जर हड़मादा, बदनौर, मांगीलाल पुत्र घीसालाल गुर्जर, सांवर पुत्र मांगू गुर्जर व प्रभुलाल पुत्र लाडूराम गुर्जर सभी निवासी बदनौर थाने के हड़मादा गांव के बताये गये हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। 

कर्नाटक ले जा रहे थे पीडि़त को आरोपित
पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपित और पीडि़त ब्लास्टिंग का काम करते हैं।  ये अपहरणकर्ता पीडि़त अंबालाल गुर्जर को अगवा करने के बाद चित्तौडग़ढ़, नीमच के रास्ते कर्नाटका ले जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।