boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच निर्दलीय विधायक को जान से मारने की मिली धमकी

राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच निर्दलीय विधायक को जान से मारने की मिली धमकी

जयपुर। राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला को जान से मारने की धमकी मिली है । मंगलवार देर रात हुड़ला को अज्ञात मोबाइल नंबर से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी। फोन आने के बाद देर रात करीब 12 बजे हुड़ला जयपुर के रामनगरिया पुलिस थाने पहुंचे और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

उन्होंने बुधवार सुबह पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव से भी बात की। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने हुड़ला को धमकी देने वाले मोबाइल नंबर की ट्रेस करवाई,उसकी लोकेशन महुआ मिली है। इस पर धमकी देने वाले को पकड़ने के लिए टीम भेजी गई है। उल्लेखनीय है कि हुड़ला पिछली वसुंधरा राजे सरकार में संसदीय सचिव थे । लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा और वे जीत गए ।

हुड़ला ने अशोक गहलोत सरकार को समर्थन दिया । सरकार ने पिछले दिनों ही हुड़ला की सुरक्षा बढ़ाते हुए चार गनमैन तैनात किए थे। हुड़ला का कहना है कि इलाके में फैल रहे अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ आवाज बुलंद करना कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा। इस कारण वे उनसे दुश्मनी रखते हैं। हुड़ला की भाजपा के राज्यसभा सदस्य डॉ.किरोड़ी लाल मीणा के साथ भी लंबे समय से अदावत चल रही है