boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

शहर की सड़को की दुर्दशा व एलिवेटेड निर्माण की कुछआ चाल से नाराज व्यापारि संगठनों का धरना रविवार को

शहर की सड़को की दुर्दशा व एलिवेटेड निर्माण की कुछआ चाल से नाराज व्यापारि संगठनों का धरना रविवार को

 अजमेर,(हलचल ) श्री अजमेर व्यापारिक महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेन्द्र बंसल और उपाध्यक्ष अशोक दुल्हानी ने जानकारी प्रदान करते हुए बताया है कि महासंघ के पदाधिकारियों के नेतृत्व में शहर में चल रहे एलिवेटेड रोड के निर्माण की कछुआ चाल से हो रही परेशानी, सड़कों की दुर्दशा को लेकर व्यापारिक संगठनों, वाहन, आटो, सिटी बस चालाको सहित पीडि़त लोगों द्वारा रविवार दोपहर में 12 बजे महासंघ के पदाधिकारियों के नेतृत्व में गांधी भवन पर धरना दिया जाएगा।
महासंघ के सलाहकार एवं पार्षद अशोक मुदगल और महासचिव रमेश लालवानी ने बताया कि अजमेर में पिछले लगभग तीन साल से कछुआ चाल से बनने वाले एलिवेटेड रोड से आम नागरिको और व्यापारियो के साथ साथ लोक परिवहन, आटो चालको और व्यापारियो को परेशानी का समाना करना पड रहा है। महासंघ के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि प्रशासन के स बंधित अधिकारियों द्वारा एलिवेटेड क पनी के निर्माता के निर्माण के ठेके की अवधि को बार-बार बढ़ाया जा रहा है और निर्माण का विवरण, निर्माता क पनी का नाम, पता, निर्माण की लागत राशि, निर्माण किए जाने वाले रोड का नक्शा, निर्माण की अवधि आदि को भी सार्वजनिक स्थलों पर नहीं लगाया गया है। इसलिए वर्तमान में त्यौहारों के अवसर पर लोगों को शहर की सडकों की दुर्दशा से हो रही समस्याओं के मद्देनजर शीघ एलिवेटेड रोड के निर्माण कार्य को पूर्ण कराने, निर्माण अवधि बार बार नहीं बढ़ाने, सड़कों को शीघ्र पेवरीकरण करवाने के लिए गांधी भवन पर धरना देकर जिला प्रशासन से समस्या समाधान की मांग की जाएगी। लक्ष्मण अेकवानी,टीकमदास अगनानी,ओम प्रकाश टांक,दिनेश यादव,राजेन्द्र सिंह निर्वाण,रणवीर सैनी,कमल अभिचन्दानी,किशोर टेकवानी, हरीश अगनानी,नीरज नन्दा,दिलीप सामनानी,जोधा टेकचन्दानी,सुरेश त बोली,देवेन्द्र जादम, मानमल गोयल,किशोर विधानी,रमेश चेलानी,अश्वनी शास्त्री,अनवर हुसैन घोसी, बदरुद्दीन कुरेशी सहित अन्य द्वारा धरने में स मलित होकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।