boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस थाने का गेट तोड़ा, शव लेकर बैठे हैं ग्रामीण

युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस थाने का गेट तोड़ा, शव लेकर बैठे हैं ग्रामीण

नागौर/ जिले के भावंडा पुलिस थाना इलाके में मारपीट के बाद हुई युवक की मौत को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। युवकी की मौत से आक्रोशित लोगों ने भावंडा पुलिस थाने का गेट तोड़कर शव अंदर रख दिया। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ पुलिस थाने में बुधवार रात से धरना शुरू कर दिया। ग्रामीण अब भी धरने पर बैठे हैं।

ग्रामीणों को मनाने के लिए पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी जुटे हुए हैं। तनाव के हालात देखते हुए क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। भावंडा पुलिस थाना अधिकारी शंकरलाल सहित तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने पुलिस पर आम लोगों के साथ अत्याचार करने का आरोप लगाया है। पुलिसकर्मियों पर ड्यृटी में लापरवाही बरतने का आरोप है।

यह है मामला

भावंडा पुलिस थाना इलाके में 1 अक्टूबर को गांव के ही युवक सुनील का तीन दर्जन से अधिक लोगों ने अपहरण कर लिया था। खेत में ले जाकर सुनील के साथ मारपीट की गई। इस मारपीट में सुनील बुरी तरह घायल हो गया । बदमाशों ने सुनील को मृत मानकर वहीं छोड़ दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे स्वजनों ने अहमदाबाद स्थित एक अस्पताल में उसे भर्ती कराया। उपचार के दौरान मंगलवार को सुनील की मौत हो गई। इस मामले में स्वजनों की तरफ से 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इनमें एक दर्जन बदमाशों को नामजद किया गया है। पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित गांव से फरार हो गए। बदमाशों की तलाश की जा रही है।