boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

आमली आंगनबाड़ी केंद्रों पर बच्चों के लिए 100 टीशर्ट व 15 टेबल देने की घोषणा  

आमली आंगनबाड़ी केंद्रों पर बच्चों के लिए 100 टीशर्ट व 15 टेबल देने की घोषणा  

 गंगापुर  सुरेश शर्मा। प्रशासन गांव के संग अभियान के तहत क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी अब आंगनवाड़ी केंद्रों पर अध्ययनरत बच्चों की मदद के लिए आगे आने लगे। आमली सरपंच मुन्ना देवी नायक, भामाशाह लादू लाल नायक द्वारा पांच आंगनवाड़ी केंद्रों पर बच्चों के लिए टीशर्ट व पढ़ने के लिए टेबल देने की घोषणा की गई।

महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी ललिता पाटोदिया ने बताया कि प्रशासन गांवों के संग अभियान आमली में मंगलवार को भामाशाह व पूर्व सरपंच लादू लाल नायक व वर्तमान सरपंच मुन्ना देवी नायक के द्वारा ग्राम पंचायत आमली में चल रहे पांच आंगनवाड़ी केंद्रों पर अध्ययनरत 3 वर्ष से 6 वर्ष के बालकों के लिए 100 टीशर्ट पहनने के लिए, 15 टेबल बच्चों के पढ़ने के लिए देने की घोषणा की गई। क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों द्वारा आंगनवाड़ी केंद्रों पर दी जाने वाली मदद एक अनूठी मिसाल बन रही है। जिसके तहत आंगनबाड़ी केंद्रों पर अध्यनरत बालक बालिकाएं एक ही पोशाक में केंद्र पर पहुंचेंगे। वहीं केंद्र पर बालक बालिकाओं के अध्ययन के लिए टेबल व बेंच महत्वपूर्ण उपयोगी साबित होगी।

 वही ग्राम पंचायत सुरावास में सरपंच कृष्ण गोपाल अहीर द्वारा ग्राम पंचायत में 4 आंगनवाड़ी केंद्रों पर अध्ययनरत 80 बालक - बालिकाओं के लिए टी-शर्ट पहनने के लिए बच्चों को देने की घोषणा की गई। महिला बाल विकास परिवार द्वारा आंगनवाड़ी केंद्र के बच्चों की मदद करने वाले भामाशाह उनका आभार प्रकट किया गया।

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत बालिका जन्म पर केक काटा गया। बधाई पत्र दिए गए। महिलाओं एवं बालिकाओं की सुरक्षा हेतु हेल्पलाइन के साथ ही घुंघट मुक्त राजस्थान पर प्रतिज्ञा दिलवई गई। महिलाओं की गोद भराई की रस्म अदा की गई। गर्भावस्था पर परामर्श भी दिया गया। इस दौरान विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।