boltBREAKING NEWS
  • जालोर।खड़े ट्रक में पीछे से कार ने मारी टक्कर,5 की मौत*

वनराज के इस फैसले से अनुपमा को लगा सदमा, आनेवाला है बड़ा ट्विस्ट

वनराज के इस फैसले से अनुपमा को लगा सदमा, आनेवाला है बड़ा ट्विस्ट

'अनुपमा' इस समय टेलीविजन पर राज कर रही हैं. यह शो बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा है और इस हफ्ते भी बार्क टीआरपी रेटिंग में टॉप पर है.

'अनुपमा' इस समय टेलीविजन पर राज कर रही हैं. यह शो बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा है और इस हफ्ते भी बार्क टीआरपी रेटिंग में टॉप पर है. शो का ट्रैक अनुपमा और अनुज की शादी के बाद की जिंदगी पर फोकस हैं. वनराज टूटने लगा है क्योंकि उसके पास कुछ भी नहीं है, काव्या भी उसे तलाक देना चाहती है. उसका दिल टूट गया और वो कहीं खो सा गया है. अनुपमा के लिए शाह परिवार खुश है लेकिन वनराज के लिए परेशान भी है.

बरखा और अंकुश को वनराज ने लगाई लताड़

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि, कैसे वनराज बरखा और अंकुश को धमकाएगा क्योंकि उनकी वजह से किंजल गिर गई थी और वनराज किंजल और बच्चे को लेकर बुरी तरह से घबरा गई थी. वनराज बरखा से कहता है कि अगर उसके पोते और किंजल को कुछ हो गया तो वह किसी को नहीं बख्शेगा.

अनुपमा को दोषी ठहरायेगा दोषी

दूसरी ओर बापूजी को वनराज को शांत करते हुए और उन्हें यह कहते हुए देखा गया कि उन्हें बच्चों की चिंता नहीं करनी चाहिए, वे कहीं नहीं जाएंगे और उनके बारे में सुरक्षित होना चाहिए. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज, अनुपमा पर इतना लापरवाह होने के लिए उसे फटकार लगाएगा कि वह उसे बताएगा कि जब तक वह वो शाह हाउस में थी, तब तक वह वो इसके लिए ज़िम्मेदार थी, लेकिन जब से वो अनुज की पत्नी बनीं हैं वो अपनी ज़िम्मेदारी भूल गई हैं.

वनराज लेगा बड़ा फैसला

वनराज, किंजल के गिरने की वजह अनुपमा को मानेगा. वो उससे कहेगा कि अगर बच्चे को कुछ होता और तो वो किसी को माफ नहीं करेगा. वनराज एक बड़ा फैसला लेनेवाला है. वह सभी को सूचित करेगा कि अब से उसके बच्चे कपाड़िया मेंशन में किसी भी सूरत में नहीं आएंगे क्योंकि वह किसी पर भरोसा नहीं कर सकता. वह अपने परिवार की जिंदगी में कोई परेशानी नहीं चाहता है. वनराज का ये फैसला अनुपमा को सदमे में छोड़ देता है और वो समझ नहीं पाती है कि अब उसे आगे क्या करना है.

क्या परिवार से दूर हो जायेगी अनुपमा?

वनराज के कड़े फैसले के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि शाह और कपाड़िया परिवार के बीच चीजें कैसे बदलती हैं. क्या अनुपमा अपने परिवार से हमेशा के लिए दूर हो जायेगी.