boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

ब्लात्कार के आरोप में हिस्ट्रीशीटर साथी सहित गिरफ्तार, ब्लैकमेल कर मांग रहे थे 15 लाख रुपये

ब्लात्कार के आरोप में हिस्ट्रीशीटर साथी सहित गिरफ्तार, ब्लैकमेल कर मांग रहे थे 15 लाख रुपये

 भीलवाड़ा हलचल। जिले की मांडल थाना पुलिस ने ब्लात्कार के एक मामले में हिस्ट्रीशीटर जगदीश कुमावत व उसके साथी मेवाराम को गिरफ्तार किया है। ये आरोपित पीडि़ता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हुये बड़ी राशि की मांग कर रहे थे।
मांडल थाना प्रभारी राजेंद्रसिंह गोदारा ने हलचल को बताया कि एक पीडि़ता ने 17 फरवरी को मांडल थाने में उपस्थित होकर एफआईआर दर्ज करवाई कि हरीपुरा निवासी जगदीश पुत्र जगन्नाथ कुमावत अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले दो साल से उसका यौन शोषण कर ब्लैकमेल करते हुये 15 लाख रुपये की राशि की मांग कर रहे थे। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। 
 मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती चंचल मिश्रा ने स्वयं पीडि़ता से बातचीत की और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये। इसके बाद थाना प्रभारी गोदारा ने आरोपित हिस्ट्रीशीटर व उसके साथी की तलाश शुरू की। अथक प्रयास के बाद पुलिस ने हरिपुरा निवासी हिस्ट्रीशीटर जगदीश कुमावत व उसके साथी डेलास निवासी मेवाराम पुत्र बद्रीलाल कुमावत को पोक्सो एक्ट और ब्लैकमेल कर 15 लाख रुपये की मांग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 
गोदारा ने हलचल को बताया कि  आरोपित जगदीश कुमावत व मेवाराम के खिलाफ पूर्व में आम्र्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट व लूट जैसे प्रकरण दर्ज है। इस कार्रवाई को अंजाम देेने वाली टीम में थाना प्रभारी गोदारा के साथ कांस्टेबल महेंद्र कुमार खोजी, सुनील कुमार, सोराज व सत्यवीर सिंह शामिल थे। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu