boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

आर्यन खान की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक लिए एनसीबी की कस्टडी में भेजा

आर्यन खान की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक लिए एनसीबी की कस्टडी में भेजा

 शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उसके दो साथियों को कोर्ट ने सात अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. आज दोपहर एनसीबी ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने कल इन तीन लोगों को एक दिन के लिए एनसीबी की रिमांड पर भेजा था और आज इनकी कस्टडी और तीन दिन के लिए बढ़ा दी गयी है.एनसीबी ने आर्यन खान की पेशी के दौरान उसकी 11 अक्टूबर तक रिमांड मांगी थी. आजतक के अनुसार एनसीबी ने कोर्ट में यह दलील दी है कि आर्यन खान के फोन से कई ऐसी तसवीरें मिली हैं जो यह साबित करते हैं कि उसका ड्रग्स पैडलरों से काफी पुराना संबंध है. आर्यन और अरबाज के फोन से कई कोडवर्ड भी मिले हैं जिनका इस्तेमाल ड्रग्स की खरीद के लिए किया जाता था.

वहीं आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में यह दलील दी है कि आर्यन खान उस पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसे नहीं दिये हैं. आर्यन खान के पास से ड्रग्स की बरामदगी भी नहीं हुई है.जो ड्रग्स मिला है वह अरबाज खान के पास से मिला है. इसलिए उसे हिरासत में रखने का कोई तुक नहीं है उसे जमानत दे दिया जाना चाहिए.

संबंधित खबरें