boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

लूट के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, चार घायल

लूट के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, चार घायल

 प्रतापगढ़ । जिले के छोटीसादड़ी इलाके के पीथलवड़ी गांव में लूट के आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर आरोपितों के परिजनों ने पथराव कर हमला कर दिया। जिसमें थानाधिकारी कपिल पाटीदार सहित चार पुलिसकर्मियों को चोटें आईं। यह घटना शुक्रवार रात की है। इसका खुलासा शनिवार को हो पाया। छोटी सादड़ी थाना पुलिस रात ग्यारह बजे बाद आरोपितों की तलाश में पीथलवड़ी गांव पहुंची थी। वह आरोपितों के घर के पास पहुंची, तब आरोपित तथा उसके परिजनों ने पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान थानाधिकारी सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए, जबकि आरोपित और उनके परिजन अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकले।

डेढ़ सौ पुलिसकर्मी पहुंचे

इस घटना की जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा को मिली तो उन्होंने डेढ़ सौ पुलिसकर्मियों का बल मौके पर भेजा। जबकि प्रतापगढ़ महिला थाना अधिकारी धर्म सिंह मीणा, रठांजना थानाधिकारी हेमंत कुमार, धमोत्तर और धोलापानी थाने का उप निरीक्षक दिलीप सिंह भी वहां पहुंचे। पुलिस अधिकारी क्यूआरटी, आरएसी के जवानों के साथ पीथलवड़ी पहुंचे और ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए आरोपितों के घर पर दबिश दी। किन्तु वहां आरोपितों के घरों पर ताले लटके मिले। जैसे ही पुलिस का भारी-भरकम पुलिस की टीम गांव में घुसी तो अपराधियों में खलबली मच गई। पुलिस ने आरोपितों के घरों और आसपास दबिश दी।