boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

VIDEO पेट्रोलपंप पर लूट की कोशिश, तोडफ़ोड़ व मारपीट, थाना प्रभारी व जाब्ते से धक्का-मुक्की, दोनों आरोपितों को ग्रामीणों ने दबोचा

VIDEO पेट्रोलपंप पर लूट की कोशिश, तोडफ़ोड़ व मारपीट, थाना प्रभारी व जाब्ते से धक्का-मुक्की, दोनों आरोपितों को ग्रामीणों ने दबोचा

  
 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल / संपत माली ।  जिले के बिजौलियां थाना इलाके में सलावटिया स्थित एक पेट्रोल पंप पर बीती रात कार से आये दो लोगों ने लूट की कोशिश कर सेल्समेन को पीट दिया और कांच तोड़ दिये। यहां से भागे दोनों लोगों को माजीसाब का खेड़ा में ग्रामीणों ने दबोच लिया। इस पकड़ा-धकड़ी में दोनों व्यक्ति घायल हो गये। नशे में मदहोश इन लोगों ने थाना प्रभारी और जाब्ते के साथ भी धक्का-मुक्की की। फिल्हाल एक आरोपित का पुलिस निगरानी में जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। वहीं दूसरा भी उसी के साथ है। पुलिस ने वारदात को लेकर दो मामले दर्ज किये हैं। 
बिजौलियां थाना प्रभारी सूर्यभान सिंह ने हलचल को बताया कि बीती रात करीब दस बजे सलावटिया स्थित देव पेट्रोल पंप पर एक आई-10 कार आकर रुकी। पंप पर सेल्समैन पप्पू धाकड़ था। कार में सवार दो व्यक्ति शराब के नशे में मदहौश थे। इन दोनों ने सेल्समैन से रुपयों की मांग की। सेल्समैन ने रुपये देने से मना किया तो दोनों ने पंप के शीशे तोड़ दिये। इसी दौरान अन्य सेल्समैन वहां आ गये। उन्हें देखकर दोनों व्यक्ति कार में बैठकर भागने लगे। 
पंपकर्मियों सहित लोगों ने इनका पीछा किया। माजी साब का खेड़ा में ग्रामीणों ने दोनों को रोक लिया। जमा भीड़ ने दोनों को पीट दिया, दोनों ने भागने की कोशिश भी की, जिससे वे चोटिल हो गये।  इस दौरान इनकी कार के शीशे भी तोड़ दिये गये। उधर, सूचना मिलने पर गश्त में मौजूद थाना प्रभारी सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और दोनों को पकडऩे का प्रयास किया तो थाना प्रभारी व जाब्ते के साथ भी इन लोगों ने धक्का-मुक्की और अभद्रता कर राजकार्य में बाधा उत्पन्न की। 
थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि दोनों लोगों को पुलिस उपचार के लिए बिजौलियां अस्पताल ले गई, जहां भी इन लोगों ने पुलिस व अस्पताल स्टॉफ से अभद्रता व धक्का-मुक्की कर दी। पूछताछ में इन दोनों व्यक्तियों ने खुद को बारां जिले के जाडवा निवासी यशवंत मीणा व दूसरे ने महावीर नगर कोटा निवासी नरेश सोनी बताया। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस सुरक्षा में भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया, जहां एक आरोपित यशवंत का पुलिस निगरानी में उपचार किया जा रहा है। सिंह ने बताया कि इस घटनाक्रम को लेकर पेट्रोल पंप के सेल्समैन पप्पू धाकड़ ने मीणा व सोनी के खिलाफ लूट का प्रयास, मारपीट और तोडफ़ोड़ का, जबकि थाना प्रभारी की रिपोर्ट पर उनके व जाब्ते के साथ धक्का-मुक्की और राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज किया गया है। उधर, नरेश सोनी खुद को बैंक मैनेजर बताता है। थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों आरोपित अपराधी किस्म के नहीं है। नशे की हालत में दोनों ने इस घटना को अंजाम दिया है।