boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

मॉब लिचिंग का प्रयास, रिक्शा चोरी के आरोप में बजुर्ग मां-बेटे सहित को खंभे से बांधकर पीटा, पुलिस ने बचाया

मॉब लिचिंग का प्रयास, रिक्शा चोरी के आरोप में बजुर्ग मां-बेटे सहित को खंभे से बांधकर पीटा, पुलिस ने बचाया

 अलवर। शहर में मॉब-लिचिंग के प्रयास की एक घटना सामने आई है। कोतवाली थानांतर्गत श्योलालपुरा इलाके में सोमवार को स्थानीय लोगों ने रिक्शा चोरी के शक में एक बुजुर्ग महिला, उसके बेटे समेत 3 लोगों को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा। पिटाई में तीनों के सिर से खून बहने लगा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मोहल्ले के 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

पीडि़त बुजुर्ग महिला नैना ने बताया कि उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई है। उनके बेटे को भी लाठी-डंडे से मारा गया है। जबकि उन्होंने कोई चोरी नहीं की है। वहीं, दो अन्य राजू और गोपाल ने बताया कि उनको जबरदस्ती चोरी के आरोप में जेल चौराहे से पकडक़र लाए हैं, जबकि महिला नैना को शिकारीबास से पकडक़र लाए हैं।
करीब एक घंटे बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने आकर तीनों को छुड़ाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों व्यक्तियों के सिर पर काफी चोटें हैं। इस मामले में पुलिस ने श्योलालपुरा मोहल्ले के 5 लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जल्दी मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी होगी। चोरी के मामले की भी जांच की जा रही है।
लगातार 3 रिक्शे चोरी हुए :- स्थानीय निवासी चिंरजीलाल ने बताया कि ये तीनों लोग रिक्शा चोरी करके ले जा चुके हैं। चोरी की शिकायत पुलिस को दी गई। लेकिन, पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। यही नहीं गोपाल को चोरी के आरोप में दो दिन पहले ही पुलिस को सौंपा था। पुलिस गोपाल को थाने भी लेकर गई। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मजबूरन मोहल्ले के लोगों ने इन लोगों को पकड़ा। यहां लेकर आए। इसके बाद खंभों से बांधा है। बांधने से पहले ये दोनों व्यक्ति आपस में लड़ पड़े। इसमें इनको चोट आई हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu