boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

ऑटो पलटा, दिव्यांग हुआ घायल, एंबुलेंस कर्मी मांगते रहे मदद, सहायता को नहीं आया कोई आगे

ऑटो पलटा, दिव्यांग हुआ घायल, एंबुलेंस कर्मी मांगते रहे मदद, सहायता को नहीं आया कोई आगे


भीलवाड़ा हलचल। अजमेर हाईवे पर दाता पायरा चौराहे के नजदीक कल सुबह एक ऑटो पलट गया हादसे में ऑटो सवार एक दिव्यांग घायल हो गया इस घटना के बाद मानवता को शर्मसार करने वाला वाक्य तब सामने आया जब भारी शरीर वाले इस दिव्यांग को एंबुलेंस में बैठाने को लेकर स्टाफ कर्मी लोगों से मदद मांगते रहे लेकिन कोई भी आगे नहीं आया ऐसे में अथक प्रयास के बाद एंबुलेंस स्टाफ ने ही जैसे तैसे घायल दिव्यांग को एंबुलेंस में बैठाया और जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती करवा दिया ।
जानकारी के अनुसार सोमवार तड़के 4:00 बजे  दाता पायरा चौराहा के पास एक ऑटो पलट गया । अज्ञात व्यक्ति ने 108 एंबुलेंस के लिए फोन किया। बनेड़ा 108 एंबुलेंस को मिली इस सूचना पर एंबुलेंस पायलट प्रकाश चंद्र कुमावत व कंपाउंडर फिरोज खान तत्काल मौके पर पहुंचे ।वहां पर ऑटो पलटी खाया हुआ था । ऑटो के पास घायल को देखा तो घायल के दोनों पैर नहीं थे वह  दिव्यांग था उसके सिर में गंभीर चोट लगी हुई थी । घायल के दोनों पैर नहीं होने व घायल में अत्यधिक वजन होने के कारण जब 108 एंबुलेंस कर्मियों ने घटनास्थल के सामने होटल कर्मी से सहायता मांगी कि आप घायल मरीज को एंबुलेंस में बिठवा दीजिए तो होटल कर्मी का जवाब मिला कि मैं क्यों सहायता करूं , आपकी 108 एंबुलेंस किस काम की है आपको तो पास के होटल वाले ने फोन किया है उसने मुझे कहा कि 108 आए तो बता देना कि यहां घायल पड़ा हुआ है यह जवाब देकर होटल कर्मी होटल पर जाकर अलाव तापने लग गया। 108 एंबुलेंस पर फोन करने वाला अज्ञात व्यक्ति भी एंबुलेंस वहां पर पहुंचने पर गायब हो चुका था। एंबुलेंस कर्मियों ने अन्य ट्रकों व गाड़ियों को हाथ देकर रोकने को कहा पर किसी ने सहायता के लिए गाड़ी नहीं रोकी । और तो और 108 एंबुलेंस को सड़क पर खड़ी करके एक ट्रक को रुकवाया तो ट्रक वाले का जवाब मिला कि मैं क्यों बिठवाऊं यह घटना कहीं मेरे माथे नहीं आ जाए। जब मानवता की सारी संवेदनाऐं ही मारी गई तो मन से हारे एंबुलेंस कर्मियों ने एंबुलेंस को घायल के बिल्कुल पास में लगाया तथा सु्पाइन बोर्ड पर घायल को सुला कर जैसे तैसे करके कड़ाके की ठंड में तड़पते घायल को एंबुलेंस में सुलाया तथा महात्मा गांधी अस्पताल भीलवाड़ा पहुंचाया।

संबंधित खबरें