boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

दूसरे दिन बारिश के बाद तीसरे दिन पतझड़; 60 मिनट के खेल में भारत के 36 रन पर 6 विकेट गिरे

दूसरे दिन बारिश के बाद तीसरे दिन पतझड़; 60 मिनट के खेल में भारत के 36 रन पर 6 विकेट गिरे

सेंचुरियन। सेंचुरियन में जारी पहले टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। टीम इंडिया ने एक के बाद 5 विकेट गंवा दिए। पहले दिन के शतकवीर केएल राहुल 123 और अजिंक्य रहाणे 48 रन बनाकर पवेलियन लौटे। क्रीज पर फिलहाल सिराज और बुमराह है और टीम का स्कोर 308/9 है।

राहुल-रहाणे ने जल्दी गंवाए विकेट
भारतीय उपकप्तान केएल राहुल ने शानदार बैटिंग करते हुए 123 रन बनाए। पहले दिन राहुल 122 के स्कोर पर नाबाद रहे थे और उनसे दोहरे शतक की उम्मीद थी लेकिन वह तीसरे दिन अपनी पारी में केवल आक रन ही जोड़ पाए। उनकी शतकीय पारी पर ब्रेक कगिसो रबाडा ने लगाया। राहुल के विकेट के कुछ समय बाद ही लुंगी एनगिडी ने अजिंक्य रहाणे का विकेट लेकर टीम इंडिया को 5वां झटका पहुंचाया। रहाणे 48 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इन दो विकेटों से टीम अभी संभल भी नहीं पाई थी कि आर अश्विन 4 रन और ऋषभ पंत 8 रन बनाकर आउट हुए। शार्दूल ठाकुर भी 4 रन बनाकर अपनी विकेट गंवा बैठे। पंत के विकेट के साथ ही लुंगी एनगिडी ने पारी में अपनी 5वीं विकेट पूरी की।

दूसरा दिन रहा था बारिश का नाम
सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन का खेल भी बारिश और खराब रोशनी से प्रभावित रहा था। सेंचुरियन में सोमवार को पूरे दिन बारिश होती रही, जिसके चलते एक भी ओवर का खेल नहीं हो सका और अंपायर्स ने दिन के खेल को रद्द कर दिया। दूसरे दिन की कमी को पूरा करने के लिए तीसरे दिन कुल 98 ओवर का खेल होगा।

ऐसे गिरे थे पहले 3 विकेट
टीम इंडिया के पहले 3 विकेट लुंगी एनगिडी के खाते में आए। 40वें ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने मयंक अग्रवाल 60 रन को LBW आउट किया और अगली ही गेंद पर चेतेश्वर पुजारा को पवेलियन का रास्ता दिखाया। पुजारा बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हुए। एनगिडी ने तीसरी विकेट कैप्टन विराट कोहली 35 रन के रूप में हासिल की।

दोनों टीमें-
IND: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

SA: डीन एल्गर (कप्तान), एडेन मार्करम, कीगन पीटरसन, रस्सी वैन डेर डूसन, तेम्बा बावुमा, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), वियान मुल्डर, मार्को जेन्सन, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers