boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

करीब 22 वर्ष बाद बद्री बना गणेश

करीब 22 वर्ष बाद बद्री बना गणेश

भीलवाड़ा। किसानो एवं ग्रामीणो को अपनी समस्याओं के लिए मौके पर राहत प्रदान करने के उद्वेश्य से राजस्थान सरकार द्वारा चलाये जा रहे प्रशासन गांवो के संग अभियान 2021 के तहत मंगलवार को ग्राम पंचायत आमली में शिविर आयोजित हुआ।
शिविर में ग्राम आमली निवासी श्री गणेश पुत्र श्री गंगाराम खाती ने प्राथर्ना पत्र प्रस्तुत कर शिविर प्रभारी को बताया कि वर्ष 2001 मे उसने अपने पिता गाराम खाती का नामान्तरण खुलवाया जिसमें प्रार्थी का नाम बोलचाल की भाषा में बद्री होने से बद्री पिता श्री गंगाराम दर्ज हो गया था।

शिविर प्रभारी ने कैम्प स्थल पर ही संबंधित खातो की प्रतिलिपियां एवं पटवारीए भू अभिलेख निरीक्षक की जॉच के आधार पर ग्राम बालाजी नगर के तीन खाते 54ए 265ए 291 एवं ग्राम आमली के खाता संख्या 5ए 10 एवं 536 में प्रार्थी का नाम शुद्धीकरण कर गणेश पिता गंगाराम खाती मौके पर ही दर्ज करने के आदेश दिये गये।
जिससे करीब 22 वर्षो बाद प्रार्थी के नाम में शुद्धिकरण होने पर उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
इस पर श्री गणेश ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, जिला कलक्टर तथा जिला प्रशासन का तहे दिल से धन्यवाद देते हुए अभियान की बहुत-बहुत सराहना व प्रशंसा की।