boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

आस्था के मंच पर बार बालाओं के ठुमके

आस्था के मंच पर बार बालाओं के ठुमके

शहर के शास्त्री नगर में लगने वाले विजयदशमी रामलीला मेले में बार बालाएं अश्लीलता फैला रही हैं. हर साल 10 दिनों तक लगने वाले मेले में रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं. आस्था और श्रद्धा के मेले में अधिकारियों के प्रतिबंध के बावजूद जमकर अश्लील ठुमके लग रहे हैं.

वहीं, मंच पर बार बालाओं ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. सबसे बड़ी बात यह है कि आयोजन के लिए जिला प्रशासन से भी कोई अनुमति नहीं ली गई थी. पुलिस ने मामले की संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है.

Kanpur News: आस्था के मंच पर बार बालाओं के ठुमके

 

 

विजयदशमी से पूर्व नवरात्रि में रामलीला का आयोजन होता है. कानपुर के अधिकांश क्षेत्रों में रामलीला से कलाकार भगवान श्रीराम की लीलाओं का वर्णन करते हैं. रामलीला को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते है. आयोजन को पूरी तरह आस्था से जोड़कर देखा जाता है. क्षेत्र के लोग कलाकारों को भगवान का स्वरूप मान पूजा तक करते हैं. वहीं, अब ऐसे आयोजनों में भी अश्लीलता परोसी जा रही है.

 इस समय शास्त्री नगर मे रामलीला का मंचन हो रहा है. रामलीला में मनोरंजन के लिए बार बालाओं को भी बुलाया गया है. वो रामलीला के मंच पर जमकर ठुमके लगाती हैं. कुछ लोगों ने बताया अब लोग रामलीला देखने कम ही आते हैं. यही कारण है कि मनोरंजन को देखते हुए बार डांसरों का सहारा लेना पड़ता है.

संबंधित खबरें