boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की वीडियो न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

कैफे में हैवानियत की हदें पार! मेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक दरिंदरगी

कैफे में हैवानियत की हदें पार! मेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक दरिंदरगी

जयपुर । जिले के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रही छात्रा से एक कैफे में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। वारदात की रिपोर्ट पीड़ता ने गत गुरुवार को मनोहरपुर थाने में दर्ज करवाई तो पुलिस ने निशानदेही के आधार पर पांच आरोपितों को उसी रात गिरफ्तार कर लिया। एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया है। हालांकि, यह मामला एक महीना पुराना है, लेकिन पीड़िता ने अब रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

आरोपित ने जान से मारने की दी थी धमकी

पीड़िता ने बताया कि आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर शांत रहने के लिए कहा था, लेकिन अब हिम्मत करके उसने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। थानाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए कहा कि वह नौ जनवरी को एक दुकान पर ज्वेलरी खरीदने गई थी। ज्वेलरी लेने के बाद वह और उसका साथी एक कैफे में चले गए। वहां चार युवकों ने उससे जबरन दुष्कर्म किया। आरोपितों ने उसके साथी को जान से मारने की धमकी देकर मौके से भगा दिया।उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद 20 पुलिसकर्मियों की टीम ने वारदातस्थल और आसपास के क्षेत्रों के 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों का रिकॉर्ड देखा। तथ्यों के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस ने सचिन गुर्जर, संजय गुर्जर, लोकेश, रोहिताश मीणा व ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। एक बाल अपचारी को इस मामले में निरुद्ध किया गया है। उन्होंने बताया कि जांच और पूछताछ पूरी होने के बाद इस मामले में अधिक जानकारी दी जा सकेगी।