boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

भाविप ने नवरात्र उत्सव में चार नवजात बालिकाओं का किया अभिनंदन

भाविप ने नवरात्र उत्सव में चार नवजात बालिकाओं का किया अभिनंदन

शाहपुरा (मूलचन्द पेसवानी) । भारत विकास परिषद की शाहपुरा शाखा की ओर से मंगलवार को नवरात्र उत्सव के दौरान सेटेलाइट चिकित्सालय में जन्मी चार नवजात बालिकाओं का सम्मान कर अभिनंदन किया। 

सेटेलाइट चिकित्सालय में जन्मी चार नवजात बालिकाओं व उनकी प्रसुताओं का भाविप पदाधिकारियों व महिला पदाधिकारियों ने सम्मान करते हुए भाविप के प्रांत संगठन मंत्री पवन बांगड़ की पुत्री जर्मनी निवासी स्मृति बांगड़ की ओर से पौधा रोपित करने के लिए ट्री गार्ड, नवजात बालिका के लिए बेबी किट व फल देकर सम्मान किया।

इस मौके पर भाविप के प्रांत संगठन मंत्री पवन बांगड, भाविप के शाखा अध्यक्ष जयदेव जोशी, प्रकल्प प्रभारी यशपाल पाटनी, शंकरलाल जोशी, सेटेलाइट चिकित्सालय प्रभारी डा. अशोक जैन, स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. श्रृद्वा जैन, नर्सिंग प्रभारी उत्सव सोमाणी, भाविप महिला प्रमुख निर्मला मूंदड़ा, मधु पाटनी, अनिता शर्मा, सरोज सोमाणी भी मौजूद रहे।

प्रति माह एक गांव पहुंच कर करेगें बेटी का सम्मान-

भाविप प्रकल्प प्रभारी यशपाल पाटनी व महिला प्रमुख निर्मला मूंदड़ा ने बताया कि अगले माह से भारत विकास परिषद की ओर से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत शाहपुरा तहसील के एक गांव पहुंच कर भाविप वहां पर बेटी सम्मान समारोह करेगा। पूरे माह में जन्मी बालिकाओं व प्रसुताओं का सम्मान करने के साथ कार्यक्रम में स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. श्रृद्वा जैन स्वयं उनको मार्गदर्शन देने के साथ चिकित्सकीय परीक्षण भी करेगी। इस कार्यक्रम में सरपंच सहित जनप्रतिनिधियों व स्कूल के स्टाफ को भी आमंत्रित किया जायेगा।

संबंधित खबरें