boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app को अपडेट करें
  •  

ब्लैक फंगस इंजेक्शन की कालाबाजारी से जुड़े बड़े अस्पताल

ब्लैक फंगस इंजेक्शन की कालाबाजारी से जुड़े  बड़े अस्पताल

लखनऊ, ब्लैक फंगस इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों का बड़ा गैंग वजीरगंज पुलिस ने पकड़ा कमिश्नर डी के ठाकुर की वजीर गंज पुलिस ने पहला ब्लैक फंगस के इंजेक्शन कालाबाजारी का गैंग पकड़ा। काला बाजारियों में राम मनोहर लोहिया और केजीएमयू से जुड़े तार स्वास्थ्य विभाग के और भी कई चेहरे हो सकते है।

बेनकाब ब्लैक फंगस के इंजेक्शन लाइपो कोमल इन्पोटेरिनसिन बी के कलाबाजारो को दबोचा केजीएमयू 2 संविदा कर्मचारी इमरान सिद्दीकी,आरिफ, भी शामिल थे। ब्लैक फंगस इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाला 2012 से 2017 तक एरा में एमबीबीएस डॉक्टर था। इसके बाद राम मनोहर लोहिया में रेजिडेंट डॉक्टर है। वामिक हुसैन बलबीर सिंह चिनहट ट्रामा सेंटर में फार्म सिस्ट कर रहा है।

लखनऊ से गैंग बना कर करते थे ब्लैक फंगस इंजेक्शन की कालाबाजारी। 18 रेमडेसिविर इंजेक्शन भी पुलिस ने बरामद किए है। 8 मोबाइल , एक केया सेल्टाज, 16070/ रुपए भी बरामद किए। गैंग के 6 कालाबाजारी को पुलिस ने दबोचा है। डीसीपी दिनेश पांडे,डीसीपी राजेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में,एसीपी विजय राज मार्गदर्शन में थाना प्रभारी संजय पांडे की पुलिस टीम को मिली सफलता। कमिश्नर डी के ठाकुर ने पकड़ने वाली टीम को 20000/ रुपए का इनाम घोषित किया है।