boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

 हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से कूद कर बिहार की छात्रा ने कर ली खुदकुशी 

 हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से कूद कर बिहार की छात्रा ने कर ली खुदकुशी 

 कोटा । कोटा में एक  छात्रा ने हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से नीचे कूद कर जान दे दी। इससे पहले छात्रा के पिता, हॉस्टल संचालक और बाहर खड़े कुछ लोग छात्रा को मना कर सीढिय़ों से नीचे उतरने की गुहार लगाते रहे, लेकिन तब तक अनहोनी हो चुकी थी।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि छात्रा बालकनी में खड़ी होकर नीचे कूदने जा रही थी तभी उसे बचाने के लिए पिता हॉस्टल के अंदर दौड़े। पिता को आता देखकर उसने 5वीं मंजिल से छलांग लगा दी। नीचे भी कुछ लोग खड़े हुए थे, लेकिन उसे बचाया न जा सका। छात्रा के हाथ-पैरों और सिर पर गंभीर चोट लगी। 
बताया गया है कि छात्रा शिखा अक्सर किसी से फोन पर बात करती रहती थी। पढ़ाई में कमजोर होने से उसके पिता नाराज थे। उसके पिता शुक्रवार को लेने आए थे। छात्रा कोटा से नहीं जाना चाहती थी। आज सुबह पिता ने बिहार जाने के लिए सामान पैक किया। बेटी ने एक बैग व आधा सामान यहां ही रखने के लिए बोला। पिता ने इनकार कर दिया और सारा सामान ले जाने की बात कही। सुबह साढ़े 9 बजे पिता सामान पैक करके हॉस्टल के कमरे से नीचे आ गए। इसके बाद वे, हॉस्टल संचालक के साथ चाय पीने लगे।

इस दौरान शिखा दौड़ती हुई हॉस्टल की पांचवीं मंजिल पर पहुंच गई। बालकनी में जाकर कूदने लगी। घटना देखकर हॉस्टल के बाहर भीड़ लग गई। उसके पिता व हॉस्टल संचालक दौड़ते हुए बाहर आए। बेटी को समझाने की कोशिश की। कूदने से मना करते रहे। इसी दौरान बेटी को बचाने पिता दौड़ते हुए हॉस्टल के अंदर भागे। पिता को अंदर जाता देख बेटी ने 60 फीट ऊपर से छलांग लगा दी। 
मृतका के पिता सर्वेश यादव टीचर है। बिहार के मधेपुरा में रहते है। 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers