boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

  बेटे को खाना देने जा रही बुजुर्ग महिला को बाइकर्स ने चाकू दिखाकर लूटा, दहशत में ग्रामीण

  बेटे को खाना देने जा रही बुजुर्ग महिला को बाइकर्स ने चाकू दिखाकर लूटा, दहशत में ग्रामीण

 भीलवाड़ा हलचल। रायपुर में एक महिला से गहने लूटने की वारदात को लेकर जांच में जुटी पुलिस अभी किसी नतीजे पर पहुंच नहीं पाई कि रविवार को बागौर थाना इलाके में इन बदमाशों ने एक और महिला को शिकार बनाते हुये चाकू की नौंक पर उसके गहने लूट लिये। सरेआम लूट की खबर से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई, वही बदमाश बेखौफ होकर निकल गये। पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी है। 
बागौर थाना प्रभारी अयूब मोहम्मद ने हलचल को बताया कि अड़सीपुरा निवासी देऊ 70 पत्नी चौथू कुम्हार रविवार को घर से बेटे के लिए खाना लेकर खेत पर जा रही थी। बाकलिया-अड़सीपुरा मार्ग स्थित खेत के नजदीक पहुंचने पर बाइक सवार तीन बदमाश देऊ के पास आकर रुके। इन तीनों बदमाशों ने देऊ को चाकू दिखाकर उसके गले में पहनी सोने की रामनामी काट ली। 
उधर, देऊ के चिल्लाने पर उसके खेत से बेटे-बहू दौड़कर आये, तब तक बदमाश बागौर की ओर भाग छूटे। बाद में बेटे-बहू घायल देऊ को उपचार के लिए अस्पताल ले गये। सूचना पर पुलिस  पहुंची और पीडि़ता से वारदात की जानकारी ली। देऊ ने पुलिस को बताया कि बदमाशों में से बाइक चलाने वाले का वह हुलिया नहीं देख पाई। पीछे बैठा बदमाश, जींस और काले रंग का टीशर्ट पहने हुये था, जबकि बीच में बैठे युवक के सिर में बाल उड़े हुये थे। इन बदमाशों की उम्र करीब 25 साल और शरीर मजबूत था। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। बता दें कि पिछले दिनों ही बदमाशों ने रायपुर थानासर्किल में खेत पर काम करती महिला के गहने लूट लिये थे। इस वारदात में पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।