boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

ग्राम विकास अधिकारी के किराये के घर के टूटे ताले, नकदी व गहने चुराकर फैंक गये खाली बक्सा

ग्राम विकास अधिकारी के किराये के घर के टूटे ताले, नकदी व गहने चुराकर फैंक गये खाली बक्सा

भीलवाड़ा हलचल। ग्राम विकास अधिकारी मांडल के शारदा चौराहा स्थित किराये के मकान के रात्रि के समय चोरों ने ताले तोड़़ कर नकदी व जेवरात रखा बक्सा चुरा लिया। बक्सा बाद में एक खाली भूखंड में मिल गया, जबकि नकदी व गहने गायब थे। चोरी की रिपोर्ट प्रताप नगर थाने में दर्ज करवाई गई है। 
प्रताप नगर पुलिस ने हलचल को बताया जयपुर जिले के चंदवाजी थाने के ग्राम श्यारी निवासी कजोड़मलपुत्र रामुलाल गुर्जर अभी ग्राम विकास अधिकारी मांडल के पद पर तैनात है। गुर्जर ने रिपोर्ट में बताया कि वे, अभी शारदा चौराहा 100 फीट रोड़ स्थित मुरलीधर जोशी के मकान में किराये से रहते हैं। 10 अक्टूबर की रात्रि को वे अपने किराये के घर में नहीं थे। इसके चलते रात्रि में चोरी हो गई। सुबह दस बजे के आस-पास उन्हें मोबाइल पर सूचना मिली। इसके बाद वे, घर पहुंचे और सार-संभाल की तो बक्सा मकान से दूर खाली प्लॉट पर पड़ा मिला। उसके सामान बिखरे पड़े थे। उसमें रखी सोने की अंगूठी एक तोला, सात हजार रुपये की नकदी, हाथ घड़ी व अन्य दस्तावेज गायब मिले। पुलिस ने गुर्जर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।