boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

बजरी माफियाओं की दबंगई: बजरी से भरे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी, युवक बचा, ग्रामीणों ने रोका तो धमकाकर ट्रैक्टर ले गए

बजरी माफियाओं की दबंगई: बजरी से भरे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी, युवक बचा, ग्रामीणों ने रोका तो धमकाकर ट्रैक्टर ले गए

शक्करगढ़ (सांवरिया सालवी)। थाना क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं बुधवार को बाकरा गांव में अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार को मामूली चोटें आई। इसके बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को रुकवाकर साइड में खड़ा करवा दिया। पुलिस को सूचना दी लेकिन बजरी माफियाओं ने दबंगई दिखाई और पुलिस के पहुंचने से पहले मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को धमकाते हुए ट्रैक्टर छुड़ा ले गए।
ग्रामीणों ने बताया कि पहले भी कई बार इस तरह के हादसे हो चुके हैं। कई मवेशी बजरी के वाहन की चपेट में आने से अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं कई वाहन चालक भी इनकी चपेट में आकर घायल हो चुके हैं। ग्रामीण एसडीएम सहित जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर अवैध बजरी परिवहन पर लगाम लगाने की मांग कर चुके हैं लेकिन पुलिस की लापरवाही व मिलीभगत से बजरी परिवहन थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की ढुलमुल कार्रवाई से बजरी माफियाओं का आतंक धीरे-धीरे बढऩे लगा है। रात के बजाय दिनदहाड़े तेज आवाज में गाने चलाकर तेज रफ्तार से अवैध बजरी से भरे सैकड़ों ट्रैक्टर निकल रहे हैं।
 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers