boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

अजमेर आ रही बस अलवर के निकट ट्रक से टकराकर पलटी 20 घायल छह की हालत गंभीर

अजमेर आ रही बस अलवर के निकट ट्रक से टकराकर पलटी 20 घायल छह की हालत गंभीर

अलवर । जिले के नीमराणा में रविवार देर रात रोडवेज बस और ट्रक के बीच टक्कर  हो गई और दोनों वाहन पलट गये. जिससे  20 से अधिक लोग घायल हो गए, जिनमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार जारी है।नीमराणा थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि रविवार रात हीरो चौक के पास राजस्थान रोडवेज की बस और ट्रक मे टक्कर  हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को बस से बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. प्रेम प्रकाश ने बताया कि हादसे में करीब 20 से अधिक लोग घायल हो गए, जिनका उपचार जारी है. वहीं, करीब 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि बस दिल्ली से अजमेर जा रही थी. इसी बीच नीमराणा के पास यह हादसा हुआ और बस पलट गई. प्रेम प्रकाश ने बताया कि कुछ घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. वहीं, सभी घायलों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.