boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

अजमेर आ रही बस अलवर के निकट ट्रक से टकराकर पलटी 20 घायल छह की हालत गंभीर

अजमेर आ रही बस अलवर के निकट ट्रक से टकराकर पलटी 20 घायल छह की हालत गंभीर

अलवर । जिले के नीमराणा में रविवार देर रात रोडवेज बस और ट्रक के बीच टक्कर  हो गई और दोनों वाहन पलट गये. जिससे  20 से अधिक लोग घायल हो गए, जिनमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार जारी है।नीमराणा थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि रविवार रात हीरो चौक के पास राजस्थान रोडवेज की बस और ट्रक मे टक्कर  हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को बस से बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. प्रेम प्रकाश ने बताया कि हादसे में करीब 20 से अधिक लोग घायल हो गए, जिनका उपचार जारी है. वहीं, करीब 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि बस दिल्ली से अजमेर जा रही थी. इसी बीच नीमराणा के पास यह हादसा हुआ और बस पलट गई. प्रेम प्रकाश ने बताया कि कुछ घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. वहीं, सभी घायलों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.