boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

नहीं रहे तितली और मुक्ति भवन फेम ललित बहल

नहीं रहे तितली और मुक्ति भवन फेम ललित बहल

मुंबई: बाॅलीवुड से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। 23 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने से एक्टर अमित मिस्त्री का निधन हो गया है। वहीं अब  फिल्म 'मुक्ति भवन', 'तितली 'जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज एक्टर ललित बहल ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के चपेट में थे। दिल्ली के सरिता विहार स्थित अपोलो  हाॅस्पिटल में 77 के ललित बहल ने शुक्रवार को अंतिम सांस ली।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कनु ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए बताया है कि पिता जी को पिछले दो हफ्तों से सांस लेने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हाॅस्पिटल में भर्ती होने के बाद पता चला कि उनके फेफड़े बुरी तरह से संक्रमित हो चुके हैं जिसके बाद शुक्रवार को उन्होंने आखिरी सांस ली।

PunjabKesari

एक्टर की पत्नी भी थी कोविड 19 पाॅजिटिव 

वहीं ललित की पत्नी भी कोरोना से संक्रमित हैं। जहां उनका इलाज दिल्ली के एक दूसरे हाॅस्पिटल में चल रहा था। लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें छुट्टी मिल चुकी है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो ललित ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों ‘तपिश’, ‘आतिश’, ‘सुनहरी जिल्द’ के निर्देशन-निर्माण के साथ और टीवी शो ‘अफसाने’ से एक एक्टर के रूप में करियर की शुरुआज की। उन्होंने 2014 मेंअपने बेटे के निर्देशन में बने ड्रामा ‘तितली’, ‘मुक्ति भवन’, अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ और ‘जजमेंटल है क्या’ में काम किया।