boltBREAKING NEWS
  •  
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

लोगों को खेतों से बुलाकर लाए सीएचसी प्रभारी, समझाइश कर 265 को लगाई कोरोना वैक्सीन

लोगों को खेतों से बुलाकर लाए सीएचसी प्रभारी, समझाइश कर 265 को लगाई कोरोना वैक्सीन

पारोली (बबलू पाराशर)।  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पारोली पर सोमवार को 265 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। इसमें 45 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाएं और पुरूष शामिल हैं। 
बिशनिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पूर्व कोटड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेंद्र सिंह कोविड-19 का टीका लगवाने पत्नी के साथ पहुंचे तथा लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। सामुदायिक चिकित्सालय प्रभारी डॉ प्रेमचंद कुमावत ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्रत्येक दिन 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। टीका लगवाने में लोगों की अपेक्षाकृत रुचि कम  रही है। ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने तथा टीकाकरण के लिए प्रेरित करने को कोठाज क्षेत्र में टीम के साथ फसलों की कटाई कर रहे काश्तकारों के खेतों में जा पहुंचे जहां लोगों को समझाइश की तथा प्रेरित कर कोरोना का टीका लगवाया।
डॉ. कुमावत ने बताया कि प्रतिदिन 200 लोगों के लक्ष्य के मुकाबले 265 यानी 65 लोगों के लक्ष्य से अधिक कोरोना वैक्सीन लगाई गई। मंगलवार को छीतरसिंह जी का खेड़ा और गहुली क्षेत्र के लोगों के कोरोना का टीका प्राथमिकता से लगाया जाएगा।