boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

सेवा संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया सीएम का जन्मदिन

सेवा संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया सीएम का जन्मदिन

निंबाहेड़ा (हलचल)।  महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति की ओर से सोमवार को सीएम अशोक गहलोत का जन्मदिन सेवा संकल्प दिवस के रूप में मनाया गया। इस दौरान 70 स्थानों पर सेवा कार्य किए गए।
समिति के ब्लॉक संयोजक महेश धूत ने बताया कि सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के सानिध्य में 70 स्थानों पर पक्षियों को दाना डाला गया, गोशालाओं में पशुओं को हरा चारा खिलाया गया व जरूरतमंद व्यक्तियों को इन्दिरा रसोईघर में भोजन करवा लोगों को मास्क वितरित किए गए।
धूत ने बताया कि सहकारिता मन्त्री आंजना ने अपने ग्राम केसुन्दा में पत्नी सज्जनदेवी, पूर्व प्रधान मनोहरलाल आंजना, चित्तौडग़ढ़ जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष पूरणमल आंजना सहित परिवार जनों के साथ पक्षियों के लिये परिड़े बांध उनमें पानी भरा। जमलावदा स्थित श्रीग्वाल गोपाल गोशाला में पशुओं को हरा चारा खिलाया। निंबाहेड़ा में नगरपालिका अध्यक्ष सुभाष शारदा, महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के ब्लॉक संयोजक महेश धूत, वरिष्ठ पार्षद बंसीलाल राईवाल व फलवा सरपंच भोपराज टांक के साथ श्रीसांवरिया गोपाल गोशाला में पशुओं को हरा चारा खिलाया गया। श्मशान घाट पर कोविड से अपनी जान गंवाने वाले लोगों के लिए लकड़ी की व्यवस्था का जायजा लिया।
धूत ने बस स्टैंड परिसर में यात्रियों एंव बस चालकों को निशुल्क मास्क वितरण किया। इंदिरा रसोईघर में जरूरतमंदों को भोजन कराया गया। पुराना चुंगी नाका स्थित कबूतर खाने में पक्षियों को दाना डाला गया। वैक्सीनेशन कराने तथा मुख्यमन्त्री चिरंजीवी योजना में अधिकतम पंजीयन कराने के लिए लोगों को प्रेरित किया गया।