boltBREAKING NEWS
  • समाज की हलचल  e पेपर निशुल्क पढ़ने के लिए भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

ग्रामीणों के लिए क्षेत्र में विकास की उम्मीद बने प्रत्याशी कृपलानी

ग्रामीणों के लिए क्षेत्र में विकास की उम्मीद बने प्रत्याशी कृपलानी

निम्बाहेड़ा। निम्बाहेड़ा-छोटीसादड़ी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के कुशासन, युवाओं के भविष्य के साथ हुए कुठाराघात एवं गत पांच वर्षों में स्थानीय क्षेत्र में विकास के नाम पर हुए खेल मात्र से अब क्षेत्र के लोगों को भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी से एक बार फिर उम्मीद जगी है, जिसका असर गांवों में कृपलानी के जनसमर्थन को मिल रहे जनता के समर्थन में साफ दिखाई दे रहा है। भाजपा प्रत्याशी कृपलानी का ग्रामीण क्षेत्रों में भारी उत्साह के साथ स्वागत किया जा रहा है।

भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद कृपलानी ने शुक्रवार को निम्बाहेड़ा तहसील के बामनिया, सापलिया, सगवाड़िया, कदमाली, मरजीवी, सरलाई, कोटड़ी खुर्द, कोटड़ी कलां, शोभावली, डलां, सेमलिया, चांदखेड़ा, नयाखेड़ा, जमालखेड़ा, नरसिंहगढ़, निम्बाहेड़ा में जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान कृपलानी ने माताओं, बहनों, किसानों एवं युवाओं से संवाद कर राष्ट्रवाद के विचार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को मजबूती प्रदान करने के साथ ही राज्य की तुष्टिकरण एवं जनविरोधी कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने तथा क्षेत्र में विकास की गंगा का प्रवाह एक बार फिर शुरू करने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने का आव्हान किया। इस दौरान कृपलानी को क्षेत्र की मातृ एवं युवाशक्ति ने भरपूर समर्थन देते हुए कृपलानी के विजयी संकल्प को दोहराया। कृपलानी ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद क्षेत्र में विकास मॉडल को मजबूती देने के साथ क्षेत्र को विकसित एवं शांतिप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ कार्य किया जाएगा।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी कृपलानी का ग्रामीणों के द्वारा ढोल नगाड़ों एवं भव्य आतिशबाजी के साथ स्वागत कर जगह-जगह फलों से तौल कर अपना समर्थन दिया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने कृपलानी को विजयी बनाने का संकल्प दोहराया।

आज यहाँ करेंगे जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी कृपलानी 18 नवम्बर, शनिवार को निम्बाहेड़ा विधानसभा के कनेरा घाटा क्षेत्र में जनसम्पर्क कर भाजपा को विजयी बनाने का आव्हान करेंगे। इस दौरान कृपलानी घाटा माताजी के दर्शन कर अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे तथा एकलिंगपुरा, लूणखंदा, पीलखेड़ी, गुन्दारेल, रूपा  की ढाणी, पाचाबल्ला, परपड़िया, बावड़ी, निम्बोदा, बंगला, धारेश्वर, श्रीनगर, निहालपुरा, अजोता, हीरा  का खेड़ा, लक्ष्मीपुरा, श्रीपुरा, रावलिया, देवपुरिया, वेणीपुरिया एवं मेलाना गांव के दौरे कर ग्रामीणों से जनसंपर्क करेंगे।