boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कार पीछे से ट्रक में घुसी, चार युवक घायल

कार पीछे से ट्रक में घुसी, चार युवक घायल

दूनी/ कोटा (हरि‍शंकर माली)। घाड थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 52 पर सरोली मोड़ के पर गुरुवार सुबह कार पीछे से ट्रक के टकरा गई। इससे कार सवार चार युवक घायल हो गए। सभी घायल झुंझुनू जिले के हैं। उनका दूनी अस्पताल में इलाज करवाया गया। यह हादसा आगे चल रहे ट्रक के ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से हुआ बताया गया है। कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। 

सरोली मोड़ चौकी के कांस्टेबल बजरंग लाल मीणा ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे यह हादसा हुआ है। कोटा से जयपुर की ओर जा रही कार सरोली मोड नेशनल हाईवे 52 पर आगे जा रहे ट्रक के पीछे से टकरा गई। इससे कार सवार झुंझुनू जिले के नूनिया गोठडा निवासी राहुल पुत्र नरेश कुमार जाट, राजवीर पुत्र महावीर जाट, अनुज पुत्र निरंजन शर्मा, अमित पुत्र रामनिवास जाट घायल हो गए। अभी घायलों की उम्र 24 से 26 साल है। दुर्घटना के बाद आसपास के होटल, ढाबे वाले और राहगीर भाग कर आए और सभी को एक-एक करके बाहर निकाला। कार का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त होने से कर चालक राहुल को खिड़की को सरिए से सीधा कर निकला गया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को निजी साधन से अस्पताल ले गई। जहां उनका इलाज किया गया। 

परिजनों से बिना बताए गए थे घूमने:
घायल राहुल ने पुलिस की बताया कि वे कल कोटा परिजनों से बिना बताए घूमने गए थे। वहां आज ही अल सुबह ही एम गांव जाने के लिए निकले थे।  इस दौरान आगे चल रहे  ट्रक के ड्राइवर ने ट्रक के अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे उनकी कर पीछे से ट्रक से टकरा गई।

संबंधित खबरें