boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

कोटड़ी चारभुजा के दर्शन करने गई महिला के गले से चेन उड़ाई, एसपी के आदेश से केस दर्ज

कोटड़ी चारभुजा के दर्शन करने गई महिला के गले से चेन उड़ाई, एसपी के आदेश से केस दर्ज

 भीलवाड़ा बीएचएन। शहर के आदर्श नगर की एक महिला की कोटड़ी चारभुजा मंदिर से चोर चेन चुरा ले गये। चोरी की घटना 6 सितंबर को हुई। इसकी रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक के आदेश से कोटड़ी पुलिस ने दर्ज की है। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार, शहर में चारभुजा मंदिर के पास आदर्श नगर निवासी भरत पुत्र सम्पत सोनी ने जिला पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट दी कि 6 सितंबर को दोपहर  3 से 4 बजे के मध्य वह, अपनी मां यशोदा स्वर्णकार के साथ कोटड़ी चारभुजा नाथ मन्दिर मे दर्शन के लिए गया था।  मन्दिर में प्रवेश करते समय पीछे  तालाब वाले गेट से प्रवेश कर रहे थे । उस समय 2-3 बदमाश, जिनमें एक महिला ्रभी शामिल थी, उन्होंने योजनाबद्घ तरीके से यशोदा स्वर्णकार के गले मे पहनी हुई सोने की चेन निकाल ली।  उनको पकडऩे का भी प्रयास किया गया, लेकिन भीड़  ज्यादा होने से वे भाग गये । इसकी  रिपोर्ट परिवादी ने उसी समय  उपस्थित पुलिसकर्मी को दी।  उसी रिपोर्ट के आधार पर उन बदमाशो को महिला सहित थाने पर पकड़ कर ले आये, लेकिन पुलिस ने न तो कोई मामला दर्ज किया और न ही चेन बरामद की।