boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

चंबल के डकैत ने 30 साल छोटी लड़की से शादी के लिए पिता को धमकाया

चंबल के डकैत ने 30 साल छोटी लड़की से शादी के लिए पिता को धमकाया

मुरैना/  चंबल के एक डकैत ने 30 साल छोटी लड़की से शादी के लिए उसके चाचा का अपहरण कर लिया है। 70 हजार के कुख्यात इनामी डकैत ने लड़की के पिता को धमकाया है कि अगर शादी नहीं कराई तो भाई को जान से मार देंगे। ग्वालियर-चंबल संभाग का सबसे खूंखार डकैत गुड्‌डा गुर्जर पर हत्या, लूट व अपहरण सहित लगभग तीन दर्जन मामले अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज हैं। इसकी न केवल मुरैना, बल्कि धौलपुर (राजस्थान), भिंड, ग्वालियर तथा शिवपुरी पुलिस को भी तलाश है।
लड़की के पिता मेहताब ने गुरुवार को SP ऑफिस पहुंचकर एडिशनल एसपी राय सिंह नरवरिया से अपने भाई और बेटी को बचाने की गुहार लगाई है। उसने कहा है कि डकैत गुड्‌डा गुर्जर उसकी लड़की से जबरन शादी करना चाहता है।
मेहताब की बेटी से डकैत गुड्‌डा गुर्जर शादी करना चाहता है। उसने मेहताब से कहा कि वह उसकी शादी अपनी लड़की से करा दे। इस पर वह तैयार नहीं हुआ। डकैत गुड्‌डा गुर्जर ने उसके भाई का 17 नवंबर को अपहरण कर लिया। भाई का अपहरण होने के बाद मेहताब सिंह दौड़ा-दौड़ा पहाडगढ़ थाने पहुंचा और इस संबंध में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद अगले दिन गुरुवार को आज वह पुलिस अधीक्षक मुरैना के कार्यालय पहुंचा। पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार मौजूद नहीं थे।
मेहताब सिंह ने पहाड़गढ़ पुलिस पर आरोप लगाया है कि उसने गुड्‌डा गुर्जर को 12 नवंबर 2021 को रात 11 बजे पहाड़गढ़ के ईश्वर की सिरकाई जगह पर गिरोह के साथ देखा था। उसने इस बात की सूचना पहाड़गढ़ थाना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने वहां जाकर दबिश नहीं दी।
पुलिस दूसरी कहानी बता रही है। पुलिस का कहना है कि मेहताब अपनी लड़की की शादी 28 साल के युवक से कराना चाहता है। वह वरवासिन गांव में हुई एक हत्या के जुर्म में जौरा की उप जेल में बंद है। वह युवक गुड्‌डा गुर्जर का विरोधी है, इसलिए गुड्‌डा गुर्जर इस शादी के खिलाफ है। वह नहीं चाहता कि मेहताब अपनी लड़की की शादी उस युवक के साथ करे, जहां तक उसके भाई के लापता होने का सवाल है तो पुलिस का कहना है कि कल 11 बजे तक उसकी लोकेशन पहाड़गढ़ के बार्डर के पास मौजूद गांव भूपपुरा में मिली थी।

संबंधित खबरें