boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

उप चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष मंगलवार को करेंगे भीलवाड़ा के कांग्रेस नेताओं सेे मंथन

उप चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष मंगलवार को करेंगे भीलवाड़ा के कांग्रेस नेताओं सेे मंथन

भीलवाड़ा(हलचल) । सहाड़ा विधानसभा में होने वाले उप चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं से मंगलवार दोपहर बाद में चुनाव कैसे जीता जाय पर मंथन कर सकते है।
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भीलवाड़ा जिले के मुख्य कांग्रेस नेताओं में जिनमें जिलाध्यक्ष, हारे जीते विधायक और अन्य प्रमुख कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जयपुर में चर्चा करेंगे। इसे लेकर कुछ नेताओं को बुलावा आने की चर्चा है। इस बैठक में सभी कांग्रेस जनों को एकजुट होकर उप चुनाव जीतने के लिए जुट जाने के लिए कहा जाएगा। 
उल्लेखनीय है कि सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक कैलाश त्रिवेदी का पिछले दिनों कोरोना से निधन हो जाने से यह सीट रिक्त हो गई थी। उप चुनाव को लेकर पिछले एक सप्ताह से प्रभारी और चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा के साथ ही कांग्रेस के कई नेता भीलवाड़ा में ही डेरा डाले हुए है। रघु शर्मा ने इस दौरान विभिन्न समाजों के लोगों से मिलने के साथ ही कई कार्यक्रमों में भाग लिया है। वहीं गंगापुर के नेताओं, संगठन के पदाधिकारियों, सरपंचों और कार्यकर्ताओं से गहन विचार विमर्श भी किया है। 
उप चुनाव को लेकर कांग्रेस के नेता यहां का माहौल भांपने और प्रत्याशी की जानकारी बटोर कर एक रिपोर्ट प्रदेशाध्यक्ष और मुख्यमंत्री को भी देंगे ताकि प्रत्याशी का चयन आसानी से हो सके। वैसे माना यही जा रहा है कि स्व.त्रिवेदी के परिवार से ही किसी को इस उप चुनाव में उतारा जाये। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu