boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

जल्‍द ही कॉलेजों की घोषणा की जायेगी- चिकित्‍सा मंत्री

जल्‍द ही कॉलेजों की घोषणा की जायेगी- चिकित्‍सा मंत्री

भीलवाड़ा अंकुर हलचल । भीलवाड़ा जिला प्रभारी व चिकित्‍सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने कहा कि जीवन दान ही सबसे बडा दान है और यह हम रक्‍तदान करके कर सकते है। लोगों को आगे आकर रक्‍तदान करना चाहिए इससे किसी भी प्रकार की कोई कमजोरी नहीं होती है। शर्मा ने भीलवाड़ा के कुंभा छात्रावास में प्रताप युवा शक्ति द्वारा पुष्‍पेन्‍द्र सिंह खेराबाद की पुण्‍यतिथी में आयोजित रक्‍तदान शिविर में भाग लिया। उनके साथ ही बीज निगम के पूर्व अध्‍यक्ष धर्मेन्‍द्र राठौड भी मौजूद रहे। 

                चिकित्‍सा मंत्री डॉ.शर्मा ने कहा कि चिकित्‍सा के क्षेत्र में आज राजस्‍थान काफी तरक्‍की कर रहा है। आज किसी की जिन्‍दगी बचाने के लिए पहले रक्‍त की आवश्‍यकता होती है। रक्‍तदान का अधिक से अधिक संग्रहण किया जा सकें इसके लिए ब्‍लड बैंक स्‍टोरज केपेस्‍टी के बढाने के प्रयास किये जा रहे है। प्रदेश के सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज हो इसके लिए हमने बाकी बचे 3 जिलों में भी मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए प्रयासरत है और यहां पर जल्‍द ही कॉलेजों की घोषणा की जायेगी। बीज निगम के पूर्व अध्‍यक्ष धर्मेन्‍द्र राठौड ने कहा कि आज के रक्‍तदान शिविर से पुष्‍पेन्‍द्र सिंह खेराबाद को सच्‍ची श्रद्धाजंली दी गयी है। 

 चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा पहुंचे उन्होंने शिविर का जायजा लिया इस दौरान संघ की ओर से शर्मा को महाराणा प्रताप की स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट की

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu