boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कॉमेडियन ने खाया जहर, 4 दिन जिंदगी और मौत के बीच जूझता रहा एक्टर

कॉमेडियन ने खाया जहर, 4 दिन जिंदगी और मौत के बीच जूझता रहा एक्टर

मुंबई। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ कॉमेडी सर्कस अजूबे में काम कर चुके कॉमेडियन तीर्थानंद ने हाल ही में जहर खा लिया, जिसके चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। तीर्थानंद को आननफानन में अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां वो 4 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच जूझते रहे। हालांकि, अब तीर्थानंद ठीक होकर घर लौट आए हैं। हाल ही में एक पॉपुलर न्यूज वेबसाइट से बातचीत में तीर्थानंद ने बताया कि मैं तंगहाली से गुजर रहा था, जिसकी वजह से मैंने जहर खा लिया था। 

तीर्थानंद के मुताबिक, मैं अस्पताल में रहा लेकिन मेरी मां और भाई मुझे देखने तक नहीं आए। हम एक ही कॉम्पलेक्स में रहते हैं और मुझे 15 साल हो चुके हैं लेकिन मेरा परिवार मुझसे बात तक नहीं करता है। मेरे इलाज पर भी उन्होंने एक पैसा खर्च नहीं किया। मैं पहले से ही कर्जदार हूं। अस्पताल से लौटने के बाद भी घर में अकेले ही रहता हूं। इससे ज्यादा बुरा और क्या होगा। मां ने कभी मुझसे खाने का नहीं पूछा। मेरी पत्नी ने मुझे छोड़कर दूसरी शादी कर ली। मेरी एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है। 

kapil sharma show actor teerthanand try to commit suicide due to financial Reason kpg

लोग कहते हैं नाना पाटेकर का हमशक्ल : 
आत्महत्या जैसा कदम उठाने के पीछे तीर्थानंद ने कहा कि लंबे समय से मेरा काम बंद है। इसके साथ ही बहुत अकेला हो गया हूं, जिसके चलते मुझे खुदकुशी जैसा कदम उठाना पड़ा। जब मैं बेहोश था तो डॉक्टर ने पुलिस को भी फोन कर दिया था। मेरे घरवालों का व्यवहार देखकर पुलिस भी सकते में थी। तीर्थानंद के मुताबिक, मैं विरार का रहने वाला हूं और 15 साल से एक्टिंग कर रहा हूं। इस काम ने मुझे बहुत कुछ दिया, लेकिन अब मैं फिर से पाई-पाई का मोहताज हो गया हूं। मुझे फिल्म इंडस्ट्री में नाना पाटेकर (Nana Patekar) का हमशक्ल भी कहा जाता है। मैं उनकी मिमिक्री भी करता हूं। कुछ दिनों पहले मैंने एक वेब सीरीज में किया था, लेकिन मुझे अब तक उसके पैसे नहीं मिले। 

ठीक होते ही कपिल शर्मा से काम मांगूंगा : 
तीर्थानंद के मुताबिक, मैंने कॉमेडी सर्कस (Comedy circus) के अजूबे में काम किया है। वहां मैंने श्वेता तिवारी, कपिल शर्मा जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया। 2016 में मैं कपिल शर्मा शो के कुछ एपिसोड में भी काम कर चुका हूं। उस वक्त जब कपिल और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का झगड़ा हुआ था तब कपिल ने मुझे एक कैरेक्टर देने के लिए फोन किया था। लेकिन उस वक्त मैं एक गुजराती फिल्म कर रहा था, जिसकी वजह से उनके साथ काम नहीं कर पाया। तबीयत ठीक हो जाएगी, तो मैं कपिल शर्मा से काम मांगूंगा।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers