boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

कॉमेडियन श्याम रंगीला के खिलाफ परिवाद, पेट्रोल पंप पर शूट किया था वीडियो

कॉमेडियन श्याम रंगीला के खिलाफ परिवाद, पेट्रोल पंप पर शूट किया था वीडियो

श्रीगंगानगर. मशहूर कॉमेडियन और मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला को पेट्रोल 100 रुपए लीटर होने पर पीएम मोदी की नकल करके वीडियो बनाना भारी पड़ सकता है. कॉमेडियन श्याम रंगीला ने वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. लेकिन यह वीडियो अब रंगीला के लिए भारी पड़ सकता है. क्योंकि रंगीला के खिलाफ पंप संचालक ने परिवाद दायर किया है.

वीडियो में मोदी की नकल करते हुए श्याम रंगीला कह रहे हैं कि 'मेरे प्यारे देशवासियों, राजस्थान के श्रीगंगानगर की जनता का गर्व से सीना चौड़ा हो गया है. यहां पर पेट्रोल की कीमत 100 रुपए को छू गई है. भाइयों-बहनों, आजाद भारत के इतिहास में आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं आई थी, जो पेट्रोल को उसकी असली कीमत दिलवा पाए. पेट्रोल को उसका हक हमने दिलवाया है'. इस वीडियो को श्रीगंगानगर शहर में हनुमानगढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर शूट किया गया था.

पंप संचालक सुरेंद्र अग्रवाल ने शुक्रवार को सदर थाने में परिवाद देकर कॉमेडियन श्याम रंगीला पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. बताया जा रहा है कि प्राइवेट तेल कंपनी के दबाव में आकर पंप संचालक ने यह कदम उठाया है. पंप संचालक का कहना है कि कॉमेडियन श्याम रंगीला ने पत्रकार बनकर मुझे फोन किया था. उसने कहा कि फोटो लेने हैं. फिर 17 फरवरी की शाम 5:30 से 6 बजे के बीच कुछ लोग बाइक पर आए. इस दौरान पंप पर भीड़ अधिक होती है. ऐसे में कर्मचारियों का ध्यान नहीं रहा कि पंप पर कोई वीडियो बनाया जा रहा है. इस संबंध में हमने कंपनी से माफी मांग ली है. पंप पर काम करने वाले दोनों कर्मचारियों को छुट्टी पर भेज दिया गया है.

वहीं श्याम रंगीला ने कहाकि मैंने हास्य वीडियो बनाया था, अगर किसी को इससे ठेस पहुंची हो तो वह माफी मांगने के लिए तैयार हैं. रंगीला ने कहा कि श्रीगंगानगर में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर वीडियो बनाया था, जिससे सरकार लोगों को कुछ राहत दे सके.

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu