boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

साठ लाख के गबन का आरोपित कंप्यूटर ऑपरेटर फिर हुआ गिरफ्तार

साठ लाख के गबन का आरोपित कंप्यूटर ऑपरेटर फिर हुआ गिरफ्तार

 भीलवाड़ा हलचल।  कोटडी के सीबीईओ कार्यालय के संविदाकर्मी गोपाल सुवालका को 60 लाख के गबन मामले में कोटड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर 25 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर लिया है। सुवालका ने बिलों में कांट-छांट कर ये घपला किया।  बता दें कि सुवालका को पूर्व में गबन के ही एक मामले में बड़लियास पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। 
कोटड़ी थाना प्रभारी हरिश सांखला ने हलचल को बताया कि सीबीईओ बलराम मीणा ने कोटड़ी थाने में 27 अगस्त को करीब 60 लाख गबन करने का मामला दर्ज कराया था। गबन का यह आरोप कंप्यूटर ऑपरेटर गोपाल पुत्र रतन लाल सुवालका निवासी रीठ पर लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की। इसके बाद अब आरोपित गोपाल सुवालका को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश से 25 नवंबर तक रिमांड पर लिया है। पुलिस उससे गबन की राशि के बारे में पूछताछ कर रही है। बता दें कि इससे पहले गोपाल सुवालका के खिलाफ 12 अगस्त को बड़लियास थाने में मामला दर्ज हुआ था, जिसमें उस पर फर्जी शिक्षक बनाकर 12 लाख रुपये का वेतन उठाने के आरोप लगे थे। इस मामले में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया था।  

संबंधित खबरें