boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

मीडिया के गिरते स्तर पर चिंता, राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम की पत्रकार चर्चा आयोजित

मीडिया के गिरते स्तर पर चिंता, राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम की पत्रकार चर्चा आयोजित

 भीलवाड़ा ।  राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम की ओर से वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय वीर सक्सेना की स्मृति में   होटल जयपुर अशोका में पत्रकार चर्चा का आयोजन हुआ।  
मीडिया का गिरता स्तर, जिम्मेदार कौन विषय पर आयोजित पत्रकार चर्चा की अध्यक्षता प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार प्रवीण चंद्र छाबड़ा ने की। 
वरिष्ठ पत्रकार प्रवीण चंद्र छाबड़ा ने अपने संबोधन में कहा कि समाज के प्रत्येक क्षेत्र में गिरावट आई है और पत्रकारिता में गिरावट आना कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को स्वयं अपने आप को सुधारना होगा और स्वर्गीय वीर सक्सेना  के द्वारा की गई निर्भीक पत्रकारिता को अपनाना चाहिए । इस अवसर पर वरिष्ठ साहित्यकार लोकेश कुमार सिंह साहिल ने कहा कि 90 के दशक पूर्व की और बाद की पत्रकारिता में काफी अंतर आया है। उन्होंने  श्री वीर सक्सेना जी  की स्मृति में प्रतिवर्ष पुरस्कार देने की घोषणा की । राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम के संस्थापक अध्यक्ष अनिल सक्सेना  ने कहा कि स्वर्गीय वीर सक्सेना अपने जीवन में मीडिया के गिरते स्तर पर चिंतित रहते थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में राजस्थान मीडिया फोरम के द्वारा पूर्व में आयोजित पत्रकार कार्यशालाओए पत्रकार परिचर्चाओं ए मीडिया सम्मेलनों जैसे  कार्यक्रमो की सराहना वीर सक्सेना ने  कई मंचों पर की थी।   सक्सेना ने कहा कि फोरम के द्वारा प्रदेश के प्रत्येक जिलों में पत्रकार परिचर्चा कार्यक्रम कराने की तैयारी पूरी कर ली गई है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu