boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कांस्टेबल हत्याकांड- दोस्त से लिये हथियारों का किया था हत्या में इस्तेमाल, फौजी को हथियार देने वाला संदीप चढ़ा हत्थे

कांस्टेबल हत्याकांड- दोस्त से लिये हथियारों का किया था हत्या में इस्तेमाल, फौजी को हथियार देने वाला संदीप चढ़ा हत्थे

 भीलवाड़ा हलचल।  कोटड़ी पुलिस स्टेशन के कांस्टेबल ओंकार रायका की हत्या में काम लिये हथियार राजू फौजी को उसी के दोस्त संदीप सेठी ने दिये थे। यह खुलासा गिरफ्तार राजू फौजी ने पुलिस पूछताछ में किया। इसके बाद पुलिस संदीप सेठी को प्रोडक्शन वारंट के तहत नागौर जेल से गिरफ्तार कर यहां ले आई। आरोपित सेठी को चौदह जनवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया है।  

मामले की जांच कर रही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने हलचल को बताया कि राजू फौजी और उसके साथियों ने 10 अप्रैल की रात को कोटड़ी थाने के कान्स्टेबल ओंकार रायका और रायला के कान्स्टेबल पवन चौधरी की नाकाबंदी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी। रायका की हत्या को लेकर कोटड़ी थाने में दर्ज मामले में   प्रोडक्शन वारंट के तहत आरोपी राजू फौजी को गत दिनों भीलवाड़ा जिला कारागृह से प्राप्त कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया था।  
राजू फौजी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि हत्या मामले में पुलिस द्वारा उसके ठिकाने से बरामद चारों हथियार उसी के दोस्त मांगली, हिसार निवासी संदीप उर्फ सेठी ने ही उसे दिये थे। इस खुलासे के बाद पुलिस की एक टीम नागौर भेजी गई, जहां नागौर जेल में बंद आरोपित संदीप उर्फ सेठी को प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार कर बीती रात भीलवाड़ा ले आई। इसके बाद पुलिस ने राजू फौजी व संदीप को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की। राजू की दी गई जानकारी की आरोपित संदीप ने ताहिद करते हुये कबूला कि उसी ने राजू को हथियार दिये थे। 

दोनों थे दोस्त
एएसपी मिश्रा ने बताया कि राजू फौजी और संदीप उर्फ सेठी के बीच दोस्ती थी। इसी के चलते वर्ष 2018 में सेठी ने ही फौजी को चार हथियार उपलब्ध करवाये थे। इन्हीं हथियारों का इस्तेमाल कांस्टेबल की हत्या में किया गया था। 

संदीप पर कई मुकदमें! 
पुलिस का कहना है कि संदीप उर्फ  सेठी के खिलाफ कई मुकदमे होने की बात सामने आई है। इनमें से कुछ मामले कोर्ट में विचारधीन है, जबकि कुछ मामलों में पुलिस को उसकी तलाश है। पुलिस का कहना है कि इसका आपराधिक रेकार्ड मंगवाया जा रहा है। 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers