boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे की राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी, जानें क्या है मामला

कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे की राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी, जानें क्या है मामला

गहलोत सरकार में पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने राहुल गांधी के खिलाफ ट्विटर पर विवादित पोस्ट किया है।  अनिरुद्ध ने राहुल को लेकर कांग्रेस पार्टी से कहा- शेर, शेर बोलकर पप्पू दिखा रहे हो, भगवान तुम्हे कभी माफ नहीं करेगा, झूठो।राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के समर्थक और अपने ही मंत्री पिता के खिलाफ चल रहे अनिरुद्ध सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक और विवादित टिप्पणी कर सियासत गरमा दी है। अनिरुद्ध सिंह ने राहुल गांधी को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी को लिखा है -'कहां है शेर? शेर-शेर बोलकर पप्पू दिखा रहे हो, भगवान तुम्हे कभी माफ नहीं करेगा, झूठों। अनिरुद्ध सिंह ने 16 मार्च को कांग्रेस पार्टी की ओर से शेर संसद में लिखकर राहुल गांधी के वीडियो ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए यह बात कही। बजट डे 2023 के दौरान राहुल गांधी के संसद पहुंचने का वीडियो कांग्रेस पार्टी ने शेयर किया था। जिसमें राहुल गांधी मीडिया के सवालों से बचते हुए मुस्कुराते हुए संसद में जाते दिख रहे हैं। गहलोत कैबिनेट में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे की इस टिप्पणी से कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है। सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट के खिलाफ खूब रिएक्शन भी मिल रहे हैं।

जो पिता की इज्जत नहीं कर सकता, उससे दूसरों की क्या अपेक्षा करें ?

अनिरुद्ध सिंह के इस ट्वीट पर मिलीजुली प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया पर आई है।  किसी ने उनकी बात पर हंसते हुए इमोटिकॉन पोस्ट किए हैं। सुरेश चंद्र गुर्जर ने लिखा हर कुछ लगता है, आपकी अक्ल घास चराने गई। मनीष प्रतिहार बूंदी ने लिखा जो अपने पिता की इज्जत नहीं कर सकता। उससे दूसरों की तो क्या अपेक्षा करें। भगवान सदबुद्धि दे। साथ ही लिखा- बीजेपी से टिकट के लिए यह तो करना ही पडे़गा कोई बात नहीं। मनोज कुमार बरवाड़ ने लिखा- तरस आने लगा है भाई आपकी बुद्धि पर। अल्ताफ खान नाम के यूजर ने लिखा- आज के दौर में तुमसे बड़ा पप्पू कौन हो सकता है और भगवान तो कुम जैसों को भी कभी माफ नहीं करेगा, जो अपने पिता का अकेला होकर भी जीते जी ही अपने पिता के खिलाफ खड़ा हो गया। राजू गुर्जर दूदू ने लिखा- भाईसाहब किसी को गलत मत बोलो, यह हमने पायलट साहब से सीखा है। कांग्रेस नेता सुमेर चारण ने लिखा- भाषा की तो मर्यादा रखो, पिता की नहीं रखी तो कोई बात नहीं। रौनक चौधरी ने लिखा- आलाकमान के लिए ऐसी बातें...। 

जिसको आदर्श मानते हो, नाम जपते हो, वो इनके भरोसे और तुम उनके भरोसे

राजेंद्र जाट ने लिखा- ये पता नहीं ये पप्पू है या शेर। लेकिन जिसको तुम आदर्श मानते हो, नाम जपते हो, (सचिन पायलट)। वो आदर्श मानते हैं, नाम जपते हैं। वो इनके भरोसे और तुम उनके भरोसे। बलराम मीणा ने लिखा - राजा वाली फीलिंग गई नहीं अभी इनकी। घर बैठे नेता बनेग यह पढ़े लिखे गंवार। आजकल राजस्थान का सबसे बड़ा पप्पू तो आप हैं। वो झलक रहा है, आपकी बेहुदा टिप्पणियों से...। मनीष शर्मा ने लिखा- भाई परेशान है, इसको मदद चाहिए। सारे दिन कांग्रेस के नेताओं जैसे बालेंदु, पायलट के साथ ही फोटो डालते हैं, पर बातें उलटी करते हैं। महाराज जी का नाम खराब कर दिया।

इससे पहले लिखा- राहुल गांधी को इटली वापस जाने की जरूरत

कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने इससे पहले ट्विटर पर राजस्थानी काका नाम के एक ट्विटर यूजर के ट्वीट को रीट्वीट किया था। जिसमें लिखा था कि ‘कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष कई राज्यों में बदलने की आहट है।' जवाब में अनिरुद्ध ने लिखा, ‘वो जो चाहे कर सकते हैं। पार्टी देशद्रोही है और राहुल गांधी को इटली वापस जाने की जरूरत है।'

राहुल को झक्की भी कह चुके

कुछ समय पहले भी अनिरुद्ध ने इसी तरह ट्विटर पर राहुल गांधी को  झक्की कह दिया था। अनिरुद्ध ने 31 मई 2021 को ट्वीट करते हुए अपने पिता के साथ रिश्ते में आई कड़वाहट को लेकर भी लिखा था कि करीब 6 सप्ताह से पिता से संपर्क में नहीं हूँ।  मेरे पिता से सम्बन्ध नहीं है,क्योंकि वह मेरी मां के प्रति हिंसक हो गए हैं। वह शराब में डूब गए हैं और कर्ज में भी हैं।  उन्होंने मेरे उन दोस्तों का भी नुकसान किया है, जो मेरा साथ देते थे, आखिर एक ही राजनीति की दो विचारधारा कैसे हो सकती है।