boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

भीलवाड़ा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर: 239 पॉजिटिव मिले, सुभाषनगर फिर बना कोरोना का हॉटस्पॉट

भीलवाड़ा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर: 239 पॉजिटिव मिले, सुभाषनगर फिर बना कोरोना का हॉटस्पॉट

भीलवाड़ा (हलचल)। भीलवाड़ा में कोरोना से गुरुवार को भी जरा भी राहत नहीं मिली। आज जांच में 239 नए संक्रमित सामने आए हैं। 33 नए संक्रमितों के साथ शहर का सुभाषनगर क्षेत्र अभी भी कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। 
आरआरटी टीम प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने हलचल को बताया कि गुरुवार को जारी सूची में भीलवाड़ा में 239 नए कोरोना संक्रमित सामने आए है। पिछले दिनों से हॉटस्पॉट बने सुभाषनगर क्षेत्र में 33 और नए केस मिले हैं। इसी तरह शास्त्रीनगर में 25, सुवाणा में 13, शाहपुरा 14, सांगानेर 15, सांगानेरी गेट 10, रायपुर 12, पुर 4, मांडलगढ़ 3, मांडल 8, काशीपुरी 24, जहाजपुर 10, गुलाबपुरा 4, गंगापुर 14, सीएस आजाद नगर 19, चपरासी कॉलानीे 9, बापू नगर 20 और आसींद में 2 संक्रमित मिले हैं।

दो पत्रकार भी पॉजिटिव
भीलवाड़ा में मिले कोरोना संक्रमितों में दो पत्रकार भी शामिल हैं। इन्हें चिकित्सा विभाग ने होम आइसोलेट कर दिया है। जानकारी के अनुसार दोनों पत्रकारों ने हल्की सर्दी जुकाम की शिकायत पर जांच करवाई थी जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।     

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers